scriptAmbulance Crime :  एम्बुलेंस दुष्कर्म कांड एक का एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस | Ambulance Crime: Police have arrested one of accused | Patrika News
लखनऊ

Ambulance Crime :  एम्बुलेंस दुष्कर्म कांड एक का एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Ambulance Crime : गाजीपुर क्षेत्र में एम्बुलेंस के अंदर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी ड्राइवर अब भी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एम्बुलेंस को भी अपने कब्जे में ले लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में टीमों को तैनात कर दिया गया है।

लखनऊSep 06, 2024 / 08:30 am

Ritesh Singh

Ambulance Crime

Ambulance Crime

Ambulance Crime : गाजीपुर क्षेत्र में 29 अगस्त को एम्बुलेंस में महिला से दुष्कर्म की कोशिश के मामले में पुलिस ने ड्राइवर के साथी ऋषभ कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ऋषभ ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह 24 अगस्त को लखनऊ में अपने दोस्त, एम्बुलेंस चालक सूरज तिवारी के साथ था। घटना के दिन, सूरज ने शराब के नशे में महिला के साथ छेड़छाड़ की और दुष्कर्म की कोशिश की। जब वह मनसूबों में नाकाम रहा, तो उसने बस्ती पहुंचने पर ऋषभ को रास्ते में छोड़कर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

Elvish Yadav News: मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी ने की आठ घंटे पूछताछ, मीडिया से की अभद्रता 

महिला ने गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया कि वह अपने बीमार पति को एम्बुलेंस से सिद्धार्थनगर ले जा रही थी। एम्बुलेंस चालक और उसका साथी महिला से जबरन छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के भाई को केबिन में बंद कर दिया और महिला के जेवर व पैसे छीनकर, ऑक्सीजन किट निकालकर उन्हें सड़क पर फेंक दिया। महिला के पति ने बाद में दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

Lucknow Police: राजधानी में हर पुलिसकर्मी की जवाबदेही तय, थानों में कामों का हुआ बंटवारा

गाजीपुर एसीपी आनिद्य विक्रम सिंह के अनुसार, पुलिस ड्राइवर सूरज तिवारी की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय रूप से प्रयास कर रही है। शहर में प्राइवेट एम्बुलेंस की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं, क्योंकि कई एम्बुलेंस बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के भाड़े पर चलाई जा रही हैं। एम्बुलेंस का मालिक उन्नाव निवासी शिवम है, जबकि गाड़ी एजेंसी मालिक हिमांशू के नाम पर रजिस्टर्ड है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव का बड़ा आरोप: सुल्तानपुर एनकाउंटर को बताया ‘नकली’, सत्ता पक्ष पर साधा निशाना!

एक आरोपी गिरफ्तार, ड्राइवर की तलाश जारी: ड्राइवर के साथी ऋषभ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी सूरज तिवारी की तलाश जारी है।
महिला ने दर्ज कराई शिकायत: पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि दुष्कर्म की कोशिश के बाद आरोपियों ने उनके गहने और पैसे छीन लिए।
प्राइवेट एम्बुलेंस की सुरक्षा पर सवाल: शहर में बिना सुरक्षा के भाड़े पर चल रही एम्बुलेंसों की सुरक्षा राम भरोसे।

Hindi News/ Lucknow / Ambulance Crime :  एम्बुलेंस दुष्कर्म कांड एक का एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो