scriptयूपी विधान परिषद के सभापति के बेटे के निधन पर अखिलेश-सीएम योगी ने दिया यह बयान | Akhilesh Yadav CM yogi on UP Vidhan Parishad sabhapati son death | Patrika News
लखनऊ

यूपी विधान परिषद के सभापति के बेटे के निधन पर अखिलेश-सीएम योगी ने दिया यह बयान

रविवार सुबह यूपी विधान परिषद के सभापति के छोटे बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सियासी गलियारों में शोक की लहर है।

लखनऊOct 21, 2018 / 08:18 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Yogi

Akhilesh Yogi

लखनऊ. रविवार सुबह यूपी विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सियासी गलियारों में शोक की लहर है। विधान परिषद के सभापति के बेटे की मौत की खबर मिलते ही सत्ता पक्ष से लेकर विपक्षी दलों के कई नेता उनको सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सीएम योगी ने अभिजीत की अकसमात मृत्यु पर शोक जताया है।
ये भी पढ़ें- सपा विधान परिषद सदस्य के पुत्र की मौत, तो दूसरी पत्नी ने विधान परिषद सदस्य पर लगा दिया बहुत बड़ा आरोप

अखिलेश यादव ने जताया शोक-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के पुत्र अभिजीत कुमार यादव के निधन पर गहरा शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।
वहीं सीएम योगी ने भी उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के पुत्र अभिजीत के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
कैसे हुआ निधन-

अभिजीत की मौत किस कारण से हुई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन परिवार की मानें तो उसे बीती रात सीने में तेज दर्द की शिकायत थी। वहीं सुबह जब अभिजीत की मां ने उसे कमरे में नींद से जगाना की कोशिश की तो वहीं नहीं जागा। वहीं भाई ने उसकी नब्ज जांची को उसकी मौत हो चुकी। अस्पतान पहुंचने पर इसकी पुष्टि हो गई थी। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News / Lucknow / यूपी विधान परिषद के सभापति के बेटे के निधन पर अखिलेश-सीएम योगी ने दिया यह बयान

ट्रेंडिंग वीडियो