scriptअखिलेश यादव ने ‘Parle-G’ को लेकर जाहिर की नाराजगी, Fair and Lovely का भी लिया नाम | Akhilesh Yadav attack on BJP on Inflation Parle G Fair and Lovely | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव ने ‘Parle-G’ को लेकर जाहिर की नाराजगी, Fair and Lovely का भी लिया नाम

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने महंगाई की तुलना Parle-G और Fair and Lovely से की है। इस दौरान उन्होंने BJP सरकार पर निशाना साधा है।

लखनऊJan 08, 2024 / 09:31 am

Sanjana Singh

akhilesh_yadav_on_parle_g.jpg
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बार फिर से महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने महंगाई का जिक्र Parle-G और Fair & Lovely को लेकर किया है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई के साथ-साथ पारले-जी का पैकेट छोटा होता जा रहा है। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी तंज कसा है।
‘छोटा हुआ Parle-G का पैकेट’
दरअसल, लखनऊ में समाजवादी अधिवक्ता सभा के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने बढ़ती महंगाई का मुद्दा उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूरिया के दाम तो बढ़ गए हैं तो फिर बोरी में 10 किलो खाद क्यों कम कर दी गई है। ऐसा ही Parle-G के साथ हुआ है। पहले Parle-G का बड़ा पैकेट आता था, लेकिन अब उसी दाम पर छोटा पैकेट आने लगा है। अगर ऐसा ही चलता रहा और BJP सरकार पांच-दस साल रह गई तो हमारे और आपके सामने बहुत बड़ी चुनौती खड़ी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

इस तारीख से शुरू हो सकता है NEET UG 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन, 5 मई को होगा एग्जाम



‘फेयर एंड लवली का बदला नाम’
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने भाषण में Fair & Lovely क्रीम का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जो क्रीम सबसे ज्यादा बिकती थी, उसका ही नाम बदल गया है। क्या नोटबंदी से भ्रष्टाचार कम हुआ है, बल्कि भ्रष्टाचार और बढ़ गया है। क्या नोटबंदी से भाजपाई काला धन वापस ले आए? इनकी ये नोटबंदी की पॉलिसी फेल हो गई है।
अखिलेश यादव ने अपने भाषण में आगे कहा कि हमारी सरकार ने हाईकोर्ट बनवाई थी तो उस वक्त चीफ जस्टिस ने उसकी तारीफ की थी। आज हाईकोर्ट के रखरखाव को लेकर क्या हाल है, आप सब जानते ही हैं। बीजेपी की सरकार में देश हो या प्रदेश, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है।

Hindi News/ Lucknow / अखिलेश यादव ने ‘Parle-G’ को लेकर जाहिर की नाराजगी, Fair and Lovely का भी लिया नाम

ट्रेंडिंग वीडियो