scriptParis fashion week 2024: सोनम कपूर ने पेरिस में गॉथ और बोहेमियन फ्लेयर के साथ चलाया जादू | Patrika News
लाइफस्टाइल

Paris fashion week 2024: सोनम कपूर ने पेरिस में गॉथ और बोहेमियन फ्लेयर के साथ चलाया जादू

Paris fashion week 2024: सोनम कपूर ने पेरिस फैशन वीक में अपने लुक के लिए गॉथिक और बोहेमियन एस्थेटिक्स का अद्भुत मेल किया। उनका स्टाइलिंग रिया कपूर (Rhea Kapoor ) ने की है ।

जयपुरSep 25, 2024 / 03:39 pm

MEGHA ROY

Sonam Kapoor cast a spell at Paris Fashion Week with her enchanting blend of goth and bohemian flair

Sonam Kapoor cast a spell at Paris Fashion Week with her enchanting blend of goth and bohemian flair

Paris fashion week 2024: सोनम कपूर हमेशा इंटरनेशनल फैशन वीक में आकर्षक नजर आती हैं। वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं और अलग एस्थेटिक्स को बेहतरीन तरीके से पेश करती हैं। हाल ही में, उन्हें पेरिस फैशन वीक में Dior स्प्रिंग-समर शो में आमंत्रित किया गया था, और उनका लुक फैशन फैंस की चर्चा का केंद्र बन गया है। इस बार उन्होंने एक ऐसा लुक चुना है जो उन्होंने पहले कभी नहीं अपनाया – गॉथिक और बोहेमियन का अद्भुत मिश्रण।

पेरिस फैशन वीक के लिए सोनम कपूर ने कॉटन मैक्सी ड्रेस को चुना

सोनम ने Dior फैशन शो में एक काले, आरामदायक कॉटन मैक्सी ड्रेस को चुना, जिसमें एक कोर्सेट बॉडी है । यह कोर्सेट उनके शरीर को खूबसूरती से शेप दे रहा । Dior की इस ड्रेस में मैंडरिन कॉलर, वॉल्यूमिनस स्लीव्स और फ्रिल्ड स्कर्ट है , जिसमें सोने के बटन लगे है जो लुक में एक अलग चटकता जोड़ते है ।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने स्टाइल किया

Sonam Kapoor sets a new fashion standard in Paris
Sonam Kapoor sets a new fashion standard in Paris
अपने लुक में एक और आकर्षक लेयर जोड़ते हुए, सोनम ने ड्रेस के ऊपर एक काली ट्रेंच कोट पहनी, जिस पर फूलों की कढ़ाई की गई है । उन्होंने इस लुक को काले घुटने तक के चमड़े के बूट्स के साथ पूरा किया। उनके लुक को उनकी बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने स्टाइल किया। सोनम के एक्सेसरीज़ इस लुक की जान बन गईं। उन्होंने अमरापाली ज्वेल्स से चांदी के इयर-कफ, झुमके और सेप्टम रिंग्स पहनीं। इसके साथ ही, उन्होंने एक काले मोती जड़े फिशनेट वेल भी जोड़ा, जो उनके लुक को एक अनोखा कर रहा है।
Read also : Paris Fashion Week 2024: डेब्यू करते ही छा गई आलिया भट्ट का मेटालिक बस्टियर स्टाइल……

लुक्स डिटेल्स सोनम कपूर की

ऑउटफिट

सोनम ने अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए एक काली ट्रेंच कोट पहनी, जिस पर फूलों की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने इस आउटफिट को काले घुटने तक के चमड़े के बूट्स के साथ पूरा किया।

एक्सेसरीज़

उनकी एक्सेसरीज़ में अमरापाली ज्वेल्स से चांदी के इयर-कफ, झुमके और सेप्टम रिंग्स शामिल थीं। सोनम ने एक काले मोती जड़े फिशनेट वेल को भी जोड़ा, जो उनके लुक को और भी यूनिक बना रहा।
Read Also : Paris Fashion Week 2024: ऐश्वर्या ने Red Outfits में पेरिस में ढाया कहर, हॉलीवुड एक्ट्रेस भी पड़ गईं फीकी

मेकअप

मेकअप को उन्होंने साधारण रखा, जिसमें डेवी फिनिश और गुलाबी लिपस्टिक थी। इस तरह सोनम ने गॉथिक और बोहेमियन स्टाइल का बेहतरीन मिश्रण प्रस्तुत किया।

फैंस के दिलों में एक खास जगह

इस फैशन वीक में सोनम का यह लुक न केवल ट्रेंड सेट कर रहा है, बल्कि इसे देखने वाले सभी के दिलों में एक खास जगह बना रहा है। पेरिस फैशन वीक में उनके प्रदर्शन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सोनम कपूर फैशन की दुनिया में एक अद्वितीय पहचान रखती हैं।

Hindi News / Lifestyle News / Paris fashion week 2024: सोनम कपूर ने पेरिस में गॉथ और बोहेमियन फ्लेयर के साथ चलाया जादू

ट्रेंडिंग वीडियो