scriptKushinagar news : हाइवे पर देर रात लक्जरी कार में घूम रही थी खूबसूरत महिला, शक पर पुलिस ने रोका तो उड़े होश | Patrika News
कुशीनगर

Kushinagar news : हाइवे पर देर रात लक्जरी कार में घूम रही थी खूबसूरत महिला, शक पर पुलिस ने रोका तो उड़े होश

एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना मिली कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सुधियानी पेट्रोल पंप से बोदरवार जाने वाले मार्ग पर 200 मीटर आगे पुल के पास से एक पिकअप में पशुओं को लादकर वध के लिए भेजा जा रहा है। बताई जगह पर पुलिस वाहनों की तलाश में जुट गई। एक पिकअप आता दिखा। पिकअप को रोककर पुलिस ने तलाशी ली तो उसमें से छह पशु लदे थे। पुलिस ने एक महिला समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

कुशीनगरAug 25, 2024 / 10:13 am

anoop shukla

कुशीनगर पुलिस ने एक ऐसे पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसकी गैंग लीडर एक महिला थी। बिहार की रहने वाली महिला अपने शागिर्द के साथ लक्जरी कार में बैठकर गोवंशीय पशुओं से लदी गाड़ियों का लाइन क्लियर करती थी।पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पशु तस्करों के पास से पिकअप गाड़ी में लदे 6 गोवंशीय पशु, 2 कट्टा, 12 कारतूस, मोबाइल और 5 हजार रुपया सहित कई अन्य सामान बरामद किया है।

लक्जरी कार में बैठ पीछे की गाड़ियों को देरी थी ग्रीन सिग्नल

गैंग की महिला लीडर बिल्कुल लेडी डॉन है।यह महिला पशु तस्करी करने वाला । अंतर प्रदेशीय गिरोह चलाती है। बिहार के पश्चिमी चंपारण की रहने वाली नजमा नाम की यह महिला एक गिरोह बनाकर गोवंशीय पशुओं की तस्करी करती है। बेहद शातिर किस्म की या महिला अपने साथी के साथ लक्जरी कार में बैठकर पशुओं से लदी गाड़ियों का रास्ता क्लियर कराती थी।महिला होने के कारण कोई उस पर शक भी नहीं करता था जिसका वह लाभ उठाती थी।

वाहन चेकिंग के दौरान कार में बैठ बातें करते मिली

कप्तानगंज थाने की पुलिस को सूचना मिली थी पशुओं से लदी गाड़ी पडरौना होते हुए बिहार जाने वाली है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने सुधियानी पेट्रोल पंप के पास जांच शुरू कर दिया इस बीच एक कार आती दिखी।कार पर महिला सवार होने के कारण पहले तो पुलिस को शक नहीं हुआ।लेकिन जब महिला ने मोबाइल निकालकर बात करना शुरू किया तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने पूछताछ शुरू किया चौंकाने वाला मामला सामने आया।

महिला थी पशु तस्करी गिरोह गैंग लीडर

महिला पशु तस्करों की गाड़ियों को पास कराने वाली लाईनर निकली। जिसके पास पुलिस ने पशुओं से लदी पिकअप भी बरामद किया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो पता चला की महिला ही इस पशु तस्करी गिरोह की सरगना है। पुलिस ने कार चला रहे प्रमोद और पिकअप चला रहे हारून को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 2 कट्टा , 12 कारतूस सहित कई अन्य सामान बरामद किया है। एसपी संतोष कुमार मिश्र ने गिरोह का खुलासा करने वाली टीम को 15 हजार रुपया इनाम देने की भी बात कही है।

Hindi News/ Kushinagar / Kushinagar news : हाइवे पर देर रात लक्जरी कार में घूम रही थी खूबसूरत महिला, शक पर पुलिस ने रोका तो उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो