scriptRajasthan Crime: दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया, प्रेमी और युवती समेत 5 गिरफ्तार | Rajasthan C The monsters kept the minor overnight and raped her, five arrested including the lover and the girl | Patrika News
कोटा

Rajasthan Crime: दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया, प्रेमी और युवती समेत 5 गिरफ्तार

Rajasthan Crime: एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शहर के एक मकान में दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया।

कोटाJun 23, 2024 / 06:02 pm

Santosh Trivedi

Kota Rape Case
रावतभाटा शहर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शहर के एक मकान में दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर एक युवती समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस उपाधीक्षक प्रभुलाल कुमावत ने बताया कि मामले में हर्ष रेटूदिया निवासी चारभुजा, धीरेन्द्र सिंह देवड़ा निवासी बाडोलिया, सुरेश गुर्जर निवासी बाडोलिया, सुधांशु मिश्रा निवासी चारभुजा और एक युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

प्रेमी ने बुलाया था कॉलोनी में

आरोपी हर्ष रेटूदिया नाबालिग का प्रेमी है। उसने उसे बुलाया। पहले प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद उसे दोस्तों के हवाले कर दिया। आरोपियों का एक युवती ने भी साथ दिया और वह मकान के बाहर निगरानी करती रही। पीड़िता घर नहीं पहुंची तो पिता ने तलाश शुरू की। पुलिस ने पिता को साथ लेकर खोजबीन कर उसे एक कॉलोनी से दस्तयाब कर लिया। मामला 19 जून का है।

सहयोगियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट और 376 डी में प्रकरण दर्ज किया है। थाना अधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि प्रकरण में सहयोग करने में अन्य लोग शामिल होने की संभावना है। पुलिस जांच में जुटी है।

Hindi News/ Kota / Rajasthan Crime: दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया, प्रेमी और युवती समेत 5 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो