scriptकोटा में जैसे ही दोस्त ने दरवाजा खोला वह सहम गया, जानें उसके बाद क्या हुआ? | Kota When a friend opened door he got scared know what happened after that | Patrika News
कोटा

कोटा में जैसे ही दोस्त ने दरवाजा खोला वह सहम गया, जानें उसके बाद क्या हुआ?

शनिवार सुबह वह मस्ती आ रहा था। दोस्त के कमरे में पहुंचा। जैसे ही दरवाजा खोला वह पसीने-पसीने हो गया। उसने जो नजारा देखा वह उसे बर्दाश्त नहीं कर सका। और जोर से चिल्लाया। जाने कोटा शहर के एक कमरे में ऐसा क्या हुआ। आप भी पढ़ेंगे तो आपके आंसू नहीं रुक पाएंगे। ….

कोटाJul 08, 2023 / 12:43 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kota_police.jpg

कोटा पुलिस

Coaching Student Suicide Kota राजस्थान के शहर कोटा में कोचिंग कर रहे छात्रों का सुसाइड रुक नहीं रहा है। कोटा में महावीर नगर 2 में एक मकान में पीजी रह रहे छात्र ने शुक्रवार देर रात उसने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह जब उसका दोस्त कमरे पर पहुंचा तो इस घटना का पता चला। यह छात्र यूपी का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र आईआईटी कोचिंग के लिए कोटा आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस वर्ष जनवरी से जुलाई तक करीब 16 छात्र आत्महत्या कर चुके हैं।


यूपी कनेक्शन – पुलिस

कोटा के महावीर नगर थाना पुलिस ने बताया, छात्र यूपी के रामपुर शहर के फैजुल्लनगर का रहने वाला था। वह दो माह पहले ही कोटा आया था। और वह आईआईटी की तैयारी कोटा के एक कोचिंग संस्थान में कर रहा था।

यह भी पढ़ें – इश्क में डूबी स्कूली छात्रा व टीचर चेन्नई में बरामद, अब क्या होगा आगे जानिए

फांसी पर लटका था दोस्त

शनिवार सुबह जब उसका दोस्त कमरे पर पहुंचा तो वह भौचक्का रह गया। उसने इस घटना की जानकारी मकान मालिक को दी। और मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बहादुर को फंदे से उतारकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घरवालों के आने पर होगा पोस्टमार्टम

पुलिस ने बताया कि छात्र के घरवालों को जानकारी दे दी गई है। उसका भाई कोटा आ रहा है। उसके कोटा पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। ऐसे में प्रारंभिक तौर पर सुसाइड के कारणों का पता नही लग सका है।

यह भी पढ़ें – बाड़मेर में दलित छात्र को टीचर ने लात घूंसों से जमकर पीटा, वजह जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Hindi News / Kota / कोटा में जैसे ही दोस्त ने दरवाजा खोला वह सहम गया, जानें उसके बाद क्या हुआ?

ट्रेंडिंग वीडियो