scriptराजस्थान में बाढ़: स्कूलों की छुट्टियों के बीच IMD ने आज 7 जिलों में दिया Double Alert | Flood In Sawaimadhopur Rajasthan IMD Issued Double Alert And Prediction Of Heavy Rain In 7 Districts Today Amidst School Holidays | Patrika News
कोटा

राजस्थान में बाढ़: स्कूलों की छुट्टियों के बीच IMD ने आज 7 जिलों में दिया Double Alert

Rain In Rajasthan: राजस्थान में आज IMD ने 7 जिलों में डबल येलो अलर्ट जारी करते हुए मेघगर्जन और वज्रपात के साथ भारी बारिश का येलो अलर्ट अलवर, भरतपुर और धौलपुर में जारी किया है।

कोटाSep 13, 2024 / 12:12 pm

Akshita Deora

IMD Prediction: सवाईमाधोपुर जिले में बीते 24 घंटे में बारिश ने तबाही मचाई है। कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए। भारी बारिश से आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त रहा। इसके चलते जिला कलक्टर ने स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया। तेज बारिश का दौर देर रात करीब एक बजे बाद से शुरू हो गया था। लेकिन सुबह होते-होते बारिश का दौर तेज हो गया। सुबह करीब पांच बजे बाद तो बरसात ने विकराल रूप ले लिया। शहर में लटिया नाले में उफान से आसपास की आबादी में पानी-पानी हो गया। वहां बाढ़ जैसे हालात बन गए। शहर बड़ा राजबाग पुलिया टूटने से दूसरी ओर फंसेे लोगों को शहर पुलिस चौकी व सिविल डिफेंस की टीम ने रेस्क्यू कर घरों तक पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

Good News: दिवाली से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, भजनलाल सरकार ने जारी किए ये आदेश

आज इन जिलों के लिए आया अलर्ट


राजस्थान में आज IMD ने 7 जिलों में डबल येलो अलर्ट जारी करते हुए मेघगर्जन और वज्रपात के साथ भारी बारिश का येलो अलर्ट अलवर, भरतपुर और धौलपुर में जारी किया है। वहीं सवाईमाधोपुर, करौली, दौसा और बारां में मेघगर्जन और वज्रपात का येलो अलर्ट जारी किया है। हालाकिं मौसम विभाग के अनुसार कल से बारिश की गतिविधियां थम जाएगी।

Hindi News/ Kota / राजस्थान में बाढ़: स्कूलों की छुट्टियों के बीच IMD ने आज 7 जिलों में दिया Double Alert

ट्रेंडिंग वीडियो