scriptपति पत्नी साथ में कर रहे थे शराब पार्टी और फिर अचानक पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर ले ली जान | Fight Between Husband And Wife During Liquor Party Then Husband Killed His Wife From Stone | Patrika News
कोटा

पति पत्नी साथ में कर रहे थे शराब पार्टी और फिर अचानक पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर ले ली जान

Murder News: सबूतों के आधार पर पुलिस ने मुकेश की तलाश शुरू की, लेकिन खानाबदोश जिंदगी जी रहा मुकेश पकड़ में नहीं आ रहा था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे कोटा से गिरफ्तार किया।

कोटाJul 20, 2024 / 11:05 am

Akshita Deora

Kota News: कुन्हाड़ी थाना इलाके में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को उसके पति को गिरफ्तार किया है। कोटा के कुन्हाड़ी थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि पति-पत्नी 4 जुलाई की रात को रजत सिटी बिल्डिंग के पीछे खाली जमीन पर एकसाथ शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में दामाद और बेटी को लंबे समय से साथ रखने की बात को लेकर झगड़ा हो गया।
यह भी पढ़ें

पति शराब पीकर करता था पिटाई, 8 महीने गर्भवती पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत, 4 साल पहले हुई थी शादी

इस दौरान महिला के पति मुकेश (35) ने पत्नी रानीबाई के सिर पर पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामले में रिश्तेदारों, पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ की गई। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इस पर सबूतों के आधार पर पुलिस ने मुकेश की तलाश शुरू की, लेकिन खानाबदोश जिंदगी जी रहा मुकेश पकड़ में नहीं आ रहा था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे कोटा से गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Kota / पति पत्नी साथ में कर रहे थे शराब पार्टी और फिर अचानक पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर ले ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो