scriptशहर में विभिन्न स्थानों से 6 सांप पकड़े | 6 snakes together in residential colonies of Kota city | Patrika News
कोटा

शहर में विभिन्न स्थानों से 6 सांप पकड़े

कोटा शहर के रिहायशी इलाकों में मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर मानव कल्याण सोसायटी की रेस्क्यू टीम ने 6 स्थानों से विभिन्न प्रजातियों के 6 सांपों को पकड़ा।

कोटाJul 28, 2020 / 07:24 pm

Haboo Lal Sharma

रिहायशी कॉलोनियों में निकले एक साथ 6 सांप पकड़े

शहर में विभिन्न स्थानों से 6 सांप पकड़े

कोटा. शहर के रिहायशी इलाकों में मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर मानव कल्याण सोसायटी की रेस्क्यू टीम ने 6 स्थानों से विभिन्न प्रजातियों के 6 सांपों को पकड़ा और जंगल में ले जाकर छोड़़ दिया गया।
यह भी पढ़ें
कोरोना संक्रमण में दिल व सांस की तकलीफ के रोगी रखे ख्याल


रेस्क्यू टीम के रॉकी डेनियल ने बताया कि रोटेदा रोड पर एक घर में कॉमन सैंड बोआ, नांता स्थित भूरिया गणेश मंदिर के पास कोबरा, किशोरसागर स्थित जैन दिवाकर के सामने घर से धामन प्रजाति का सांप, गंधी की पुल स्थित आशियाना बेकरी से कॉमन सैंंड बोआ, महावीर नगर स्थित पुलिस कॉलोनी से कूलर से धामन प्रजाति के सांप को रेस्क्यू किया गया। इन सभी सांपों को लाडपुरा रेंज के रेंजर संजय नागर के निर्देशानुसार जंगल में छोड़ दिया गया।
कोटा मंडी भाव 28 जुलाई: गेहूं व लहसुन में मंदी रही

इसी तरह नगर निगम की रेस्क्यू टीम के विष्णु शृंगी को वाणिज्य कन्या महाविद्यालय में सांप की सूचना पर वे टीम के जावेद हुसैन, राकेश सेन व महिला सिंह मौके पर पहुंचे और विषिहीन सांपों की श्रेणी में आने वाले धामन प्रजाति के सांप को सुरक्षित पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया।

Hindi News / Kota / शहर में विभिन्न स्थानों से 6 सांप पकड़े

ट्रेंडिंग वीडियो