scriptभाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर | BJP candidate Renuka Singh convey car collided bike rider, serious | Patrika News
कोरीया

भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर

Road accident: भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र ये केंद्रीय राज्य मंत्री व सरगुजा सांसद रेणुका सिंह को मिली है टिकट, क्षेत्र के दौरे पर जाने के दौरान बाइक सवार हुआ हादसे का शिकार

कोरीयाOct 15, 2023 / 07:57 pm

rampravesh vishwakarma

Car accident

Injured villager in hospital

बैकुंठपुर. Road accident: भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार रेणुका सिंह के काफिले में शामिल कार ने रविवार की दोपहर बाइक सवार एक ग्रामीण को टक्कर मार दी। टक्कर से ग्रामीण सडक़ पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गौरतलब है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने केंद्रीय राज्य मंत्री व सरगुजा सांसद रेणुका सिंह को भरतपुर-सोनहत सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। रविवार को वे काफिले के साथ सोनहत क्षेत्र पहुंचीं।
इस दौरान बैकुंठपुर से सोनहत जाते समय काफिले में शामिल कार ने ग्राम कटगोड़ी में बाइक सवार ग्राम घुघरा निवासी 40 वर्षीय नंदलाल राजवाड़े को टक्कर मार दी।

टक्कर से वह बाइक समेत सडक़ पर जा गिरा। हादसे में उसके पैर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसे कटगोड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोशल मीडिया में हो रही इस चर्चा के बाद आचार संहिता अवधि तक हटाए गए प्रभारी डीईओ


गंभीर बताई जा रही हालत
कटगोड़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल बैकुंठपुर के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल घायल ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Hindi News/ Koria / भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो