scriptCG Murder: महिला को लेकर हुआ विवाद, दोस्त को चाकू मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार | There was a dispute over a woman, friend was stabbed to death, accused arrested | Patrika News
कोरबा

CG Murder: महिला को लेकर हुआ विवाद, दोस्त को चाकू मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

CG Murder: कोरबा जिले में बालकोनगर के भदरापारा में रहने वाले युवक की चाकू मारकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है।

कोरबाSep 17, 2024 / 01:56 pm

Shradha Jaiswal

murder

murder

CG Murder: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बालकोनगर के भदरापारा में रहने वाले युवक की चाकू मारकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। एक महिला से अवैध संबंध हत्या की वजह बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बालकोनगर के परसाभाठा क्षेत्र में शिव मंदिर के पास रहने वाले भुवनेश्वर जायसवाल उम्र 28 साल 14 सितंबर की रात 8 बजे घर से निकला था।
CG Murder: इसके बाद वापस घर नहीं लौटा। अगले दिन 15 सितंबर की सुबह भुवनेश्वर की पत्नी थाना पहुंची और उसने बताया कि बीती रात 10 बजे उसकी अपने पति के साथ अंतिम बार बात हुई थी। इसमें भुवनेश्वर के साथ सतीश नाम के एक युवक की आवाज सुनाई दे रही थी। दोनों के बीच विवाद जैसा आवाज सुनाई दे रहा था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और भुवनेश्वर की गुमशुदगी को लेकर बालकोनगर थाना में केस दर्ज किया। भुवनेश्वर की पत्नी रजनी जायसवाल की बयान के आधार पर पूछताछ के लिए सतीश काठले को बालकोनगर थाना बुलाया।
यह भी पढ़ें

CG murder case: बेदम पिटाई से घायल युवक का हुआ एक्सीडेंट, डॉक्टर ने मौत की वजह बताई तो पुलिस ने भैया-भाभी को भेजा जेल

CG Murder: एक महिला को लेकर हुआ विवाद

प्रारंभिक पूछताछ में सतीश ने गोलमोल जवाब दिया, तब पुलिस को संदेह हुआ। उसने सतीश को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की। दोनों के बीच विवाद और बातचीत का विषय जानने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली गई। इस पूछताछ के बाद सतीश टूट गया और उसने अपना गुनाह स्वीकार किया। बताया कि 14 सितंबर की रात 8 बजे उसने भुवनेश्वर को नया रिस्दा के पास स्थित अनुज राणा की फैक्ट्री के करीब बुलाया था। दोनों ने आपस में बैठकर शराब पी। इसी बीच एक महिला को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। बताया जाता है कि महिला से सतीश के पारिवारिक संबंध थे।
सतीश ने भुवनेश्वर को महिला से दूर रहने के लिए कहा। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और स्थिति ऐसी निर्मित हुई कि सतीश ने अपने पास रखे चाकू भुवनेश्वर के छाती में घोंप दिया। एक-एक कर 15 से 20 बार भुवनेश्वर के सीने और शरीर के अन्य हिस्से में चाकू घोंपा। इससे भुवनेश्वर जमीन पर गिर पड़ा और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई, तब सतीश शव को घसीटते हुए झाड़ियों के बीच ले गया। फिर भुवनश्वर की बाइक से पेट्रोल निकालकर चेहरे पर डालकर आग लगा दिया। यहां से आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में सतीश को गिरतार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।
crime

मोबाइल फोन में वीडियो देखने के बाद आक्रोशित हुआ था सतीश

बताया जाता है कि सतीश ने उस महिला का मोबाइल फोन देखा था जिसमें उसके संबंधों का एक वीडियो भुवनेश्वर के साथ था। इसे देखने के बाद सतीश आक्रोशित हो गया था और इसी की पूछताछ को लेकर उसे नया रिस्दा स्थित फैक्ट्री के पास बुलाया था, जहां उनके बीच विवाद और हत्या की स्थिति निर्मित हुई।

दिन भर सबूत जुटाती रही पुलिस

कातिल को कोर्ट में दोषी साबित करने के लिए पुलिस ने दिन भर सबूत जुटाए। रविवार और सोमवार को घटना स्थल के आसपास चप्पे-चप्पे की तलाशी की गई। घटना में इस्तेमाल की गई चाकू और शराब की बोतल सहित अन्य सामाग्रियों को जब्त किया गया, जबकि मृतक का मोबाइल अभी भी पुलिस को नहीं मिला है। आरोपी युवक शेयर ट्रेडिंग के कार्य से जुड़ा है और उसकी भुवनेश्वर के साथ पहले से दोस्ती थी। दोनों ने एक ही साथ स्कूल में पढ़ाई की थी।

Hindi News/ Korba / CG Murder: महिला को लेकर हुआ विवाद, दोस्त को चाकू मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो