scriptसोया रहा परिवार, घर से डेढ़ लाख नकदी व सोने-चांदी की जेवरात की चोरी | The family was sleeping, one and a half lakh cash and gold and silver | Patrika News
कोरबा

सोया रहा परिवार, घर से डेढ़ लाख नकदी व सोने-चांदी की जेवरात की चोरी

कोरबा. शिक्षक के सूने आवास में हुई चोरी की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं सकी की थी। इस बीच चोरों ने उद्यानिकी विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी के घर में घुसकर डेढ़ लाख रुपए नकद और सोने-चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान की चोरी कर ली।

कोरबाAug 21, 2023 / 11:38 am

CHOTELAL YADAV

सोया रहा परिवार, घर से डेढ़ लाख नकदी व सोने-चांदी की जेवरात की चोरी

सोया रहा परिवार, घर से डेढ़ लाख नकदी व सोने-चांदी की जेवरात की चोरी

पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना उरगा थाना अंतर्गत ग्राम सरईडीह की है। बताया जाता है कि गांव में सुकलाल कंवर का मकान है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात घर में परिवार के सदस्य नींद से सोए हुए थे। इस बीच चोरों ने धावा बोल दिया। घर से लगभग डेढ़ लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए। इसके अलावा एक अलमारी भी उठा ले गए। अलमारी में सोने व चांदी के जेवरात रखे गए थे।
चोरी किए गए जेवर की कीमत लगभग दो से ढाई लाख रुपए के बीच की बताई जा रही है। घटना के समय सुकलाल और परिवार के अन्य सदस्य गहरी नींद में थे। रात लगभग साढ़े तीन बजे सुकलाल की नींद खुली। उसने दरवाजे को खुला ुहुआ देखा। घर में सामान बिखरा पड़ा था।
यह देखकर सुकलाल के होश उड़ गए। उसने परिवार के सदस्यों को जगाया। सूचना आसपास के लोगों को हुई। पुलिस को अवगत कराया गया। सुकलाल उद्यानिकी विभाग की पताढ़ी स्थित नर्सरी में काम करता है। बताया जाता है कि जिस कमरे में अलमारी रखा हुआ था। उस कमरे में भी परिवार के सदस्य सोए हुए थे। लेकिन उन्हें चोरी की भनक नहीं लगी। चोरों ने मकान के पीछे दरवाजे पर लगा ताला को तोड़ा।
बाहर के दरवाजे को भी खोला। घर से अलमारी को उठाकर काफी दूर ले गया। वहां अलमारी को तोड़ दिया और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Hindi News/ Korba / सोया रहा परिवार, घर से डेढ़ लाख नकदी व सोने-चांदी की जेवरात की चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो