scriptKorba Crime News: टोनही बोलकर पत्नी को किया प्रताड़ित, पति सहित चार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज | Korba Crime News: Husband tortured wife, she dies | Patrika News
कोरबा

Korba Crime News: टोनही बोलकर पत्नी को किया प्रताड़ित, पति सहित चार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

Korba Crime News: महिला के भाई ने अपनी बहन की हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी थी।

कोरबाJun 16, 2024 / 03:54 pm

Shrishti Singh

Korba Crime News

Korba Crime News: टोनही बोलकर महिला को प्रताड़ित करने और उसे खुदकुशी के लिए प्रेरित करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है। इसमें महिला का पति मंगल सिंह कंवर के अलावा शंकरदास कंवर, वीरसिंह कंवर और मुन्नी बाई शामिल हैं। सभी लेमरू थानांतर्गत ग्राम बड़गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Bhilai Crime: दोस्त ने होटल में नहीं खिलाई पूड़ी तो रेत डाला गला, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बड़गांव में रहने वाली महिला शीलू बाई को परिवार के सदस्य जिसमें उसका पति भी शामिल था, टोनही बोलकर प्रताड़ित करते थे। घटना से एक दिन पहले महिला को टोनही बोलने पर गांव में एक बैठक भी हुई थी। इसके बाद 29 मार्च 2023 की रात महिला घर से लापता हो गई और उसकी लाश बड़गांव के करीब एक नाला में मिली। महिला के भाई ने अपनी बहन की हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें

Rajnandgaon Crime: खेत में काम करने गई महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी। लगभग सवा साल से मामले की जांच चल रही थी। बयान और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने शीलू की मौत का कारण पुलिस ने पानी में डूबना माना लेकिन इसके पीछे उसके पति और परिवार के अन्य सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस के अनुसार परिवार में शीलू को प्रताड़ित किया जाता था इससे तंग होकर जान दे दी थी।

Hindi News/ Korba / Korba Crime News: टोनही बोलकर पत्नी को किया प्रताड़ित, पति सहित चार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो