scriptCG Fraud News: नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए की ठगी, आरोपी के खिलाफ हुआ FIR दर्ज | cg F 81 thousand rupees fraud in the name of getting a job, FIR registered against the accused | Patrika News
कोरबा

CG Fraud News: नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए की ठगी, आरोपी के खिलाफ हुआ FIR दर्ज

CG Fraud News: कोरबा जिले में आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोरबाSep 15, 2024 / 02:29 pm

Shradha Jaiswal

job fraud alert
CG Fraud News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बांकीमोंगरा जंगल साइड तेलसरा निवासी संजय साहू उम्र 33 वर्ष की मुलाकात एक साल पहले शारदा विहार कॉलोनी में रहने वाली मालती साहू से हुई थी। इस दौरान मालती ने महिला एवं बाल विकास विभाग में अच्छी पहचान होने की बात कही।
यह भी पढ़ें

Korba News: न्यू कोरबा हॉस्पिटल में दांतों का मुफ्त इलाज, 14 सितम्बर तक लगेगा डेंटल हेल्थ फ्री चेकअप कैंप

CG Fraud News: आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर नौकरी लगाने का झांसा

Korba Job Fraud: बता दें कि संजय की पत्नी की नौकरी आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर लगाने की बात कही। इसके बदले में रुपए की मांग की। संजय झांसे में आ गया और मालती को 15 जनवरी 2023 को नकद 50 हजार रुपए भुगतान कर दिया। मालती ने नौकरी लगाने का आश्वासन दिया। कुछ माह बीत जाने के बाद मालती ने रुपए कम होने की बात कही। संजय इस दौरान किश्त में रुपए देने की बात कही और चार माह के भीतर किश्तों में फोन पे के माध्यम से 31 हजार रुपए और दिया।
संजय ने मालती को कुल 81 हजार रुपए भुगतान किया। इसके बाद भी संजय की पत्नी की नौकरी नहीं लगी और ना ही रुपए लौटाए। इस पर संजय को ठगी का अहसास हुआ। उसने थाने में रिपोर्ट दई कराई है। पुलिस ने मामले में ठगी का केस दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Korba / CG Fraud News: नौकरी लगाने के नाम पर 81 हजार रुपए की ठगी, आरोपी के खिलाफ हुआ FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो