scriptबिना कपड़े के खून से सनी मिली महिला की लाश, पुलिस जता रही हत्या की आशंका, इलाके में सनसनी | Woman's body found soaked in blood without clothes, murder | Patrika News
कोंडागांव

बिना कपड़े के खून से सनी मिली महिला की लाश, पुलिस जता रही हत्या की आशंका, इलाके में सनसनी

Crime News : जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहां ग्राम बड़ेठेमली पुल के पास बुधवार की सुबह एक महिला की निवस्व लहुलहान अवस्था में शव मिली है।

कोंडागांवFeb 15, 2024 / 05:35 pm

Kanakdurga jha

death.jpg
Kondagaon Crime News : जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहां ग्राम बड़ेठेमली पुल के पास बुधवार की सुबह एक महिला की निवस्व लहुलहान अवस्था में शव मिली है। नदी किनारे शव मिलने की खबर फैलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल फरसगाव पुलिस को दिया, सूचना मिलते ही फरसगांव एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा, थाना प्रभारी नरेश साह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

खाता अपडेट कराना पड़ा भारी… गायब हुए 2 लाख से ज्यादा रूपए, FIR दर्ज




पुलिस के द्वारा मृतिका के चारे में पूछताछ से पता चला कि महिला छोटे ठेमली निवासी 43 वर्षीय दसो बाई नेताम पति घडवाराम नेताम के रूप में हुई है। फरसगांव थाना प्रभारी नरेश साहू ने बताया महिला के सर में चोट के निशान है जिससे हत्या की आशंका जाहिर कि जा रही है। घटना की गम्भीरता को देखते हुए मृतिका के पति व ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल में बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

Hindi News / Kondagaon / बिना कपड़े के खून से सनी मिली महिला की लाश, पुलिस जता रही हत्या की आशंका, इलाके में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो