scriptCG Politics : गृहमंत्री शाह ने कहा, राज्य बना घोटालों का गढ़… CM बघेल बोले – स्टील प्लांट पर करें घोषणा | CG Politics: Home Minister Shah said, state den of scams | Patrika News
कोंडागांव

CG Politics : गृहमंत्री शाह ने कहा, राज्य बना घोटालों का गढ़… CM बघेल बोले – स्टील प्लांट पर करें घोषणा

CG Politics : एनसीसी मैदान से भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया।

कोंडागांवOct 20, 2023 / 01:22 pm

Kanakdurga jha

गृहमंत्री शाह ने कहा, राज्य बना घोटालों का गढ़

गृहमंत्री शाह ने कहा, राज्य बना घोटालों का गढ़

कोण्डागांव। CG Politics : एनसीसी मैदान से भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इसी कोण्डागांव में वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गंगाजल लेकर वादे गिनाते हुए कसम खाई थी, लेकिन उनकी भूपेश सरकार ने वादों को निभा नहीं पाई और राज्य को घोटाओं की श्रेणी में आगे कर दिया। छत्तीसगढ़ घोटालों का गढ़ बन गया है।
यह भी पढ़ें : सीएम ने बागियों से की चर्चा, कार्यकर्ताओं को एकजुट करने लगाया दरबार

वहीं दूसरी ओर नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए आए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में सौंपना चाहती है। यदि ऐसा नहीं है तो केंद्रीय मंत्री अमित शाह घोषणा करें कि वह नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में नहीं सौंपेंगे। दो दलों के बड़े नेताओं के नगर में रहने से माहौल गर्म रहा।

Hindi News/ Kondagaon / CG Politics : गृहमंत्री शाह ने कहा, राज्य बना घोटालों का गढ़… CM बघेल बोले – स्टील प्लांट पर करें घोषणा

ट्रेंडिंग वीडियो