scriptCG Crime News: सराफा कारोबारी की चांदी पेटी पार करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, महासमुंद से दबोचा | CG Crime news: thief who stole the silver box of a bullion trader was arrested | Patrika News
कोंडागांव

CG Crime News: सराफा कारोबारी की चांदी पेटी पार करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, महासमुंद से दबोचा

CG Crime news: सोने-चांदी की पेटी की उठाईगिरी के मामले की जांच में जुटी कोंडागांव पुलिस को अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है..

कोंडागांवAug 03, 2024 / 02:42 pm

चंदू निर्मलकर

CG Crime news
CG Crime news: दो माह पहले बयानार के साप्ताहिक बाजार से एक व्यापारी से हुए सोने-चांदी की पेटी की उठाईगिरी के मामले की जांच में जुटी कोंडागांव पुलिस को अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान वाय अक्षय कुमार ने बताया कि, साइबर सेल की टीम के द्वारा चोरी के आरोपी को दीगर राज्य ओडिशा, आंध्रप्रदेश एवं राज्य के अन्य जिलों में लगातार पता तलाश की जा रही थी।
CG Crime news: इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, चोरी का आरोपी भीमखोज, महासमुंद में है, सूचना पर तत्काल टीम के द्वारा भीमखोज में घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर 11 जून को सचिन धु्रव पिता राजेश ध्रुव अपने साथी नागराज उर्फ नागेश्वर उर्फ नागू नेताम पिता गब्बर नेताम और ग्राम कुहरी तुमगांव के राकेष पिता ईतवारू तीनों राकेश के होण्डा मो.सा. क्र- सीजी 04 जेएफ 1575 में चोरी करना कबूल किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से आभूषण एवं नकद 19 लाख 76 हजार 840 रुपए बरामद हुआ।
यह भी पढ़ें

CG News: विक्ट्री साइन बनाकर सेल्फी लेना भी हो सकता है खतरनाक, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

CG crime news: 11 जून को बयानार बाजार में हुई थी चोरी

प्रार्थी राकेश कुमार जैन निवासी शीतलापारा हर सप्ताहिक बाजार में सराफा की दुकान लगाते हैं। बयानार बाजार में भी व्यापार करने के लिए 11 जून को गए थे। इस दौरान उनके भाई हरिश कुमार जैन भी साथ थे। बाजार के बाद दुकान के सभी सोना-चांदी को पेटी में रखकर दुकान को समेट रहे थे। इसी दौरान एक पेटी को रोड किनारे खड़ी अपने बोलेरो वाहन में रखने गए थे।
इस दौरान एक पेटी दुकान में ही थी। शाम लगभग 4 बजे अज्ञात चोरों ने उक्त आभूषण की पेटी को चुरा लिया। पेटी में 8 लाख के जेवरात थे। प्रार्थी की रिपोर्ट पर तत्काल बयानार थाने में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। इसके बाद लगातार चोरों की तलाश की जा रही थी। साइबर से भी मदद ली गई।

Hindi News/ Kondagaon / CG Crime News: सराफा कारोबारी की चांदी पेटी पार करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, महासमुंद से दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो