scriptक्या है ममता की बौखलाहट का कारण जानिए यहां | why Mamata Banerjee is angry. answers BJP leader | Patrika News
कोलकाता

क्या है ममता की बौखलाहट का कारण जानिए यहां

तृणमूल (Trinmool Congress) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) अपने तेवरों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आंदोलनों के सहारे अपनी पहचान बनाने वाली ममता इन दिनों भाजपा (BJP) नेताओं के निशाने पर हैं। नागरिकता संशोधन विधेयक(CAB) और संभावित एनआरसी(NRC) को लेकर अपनाए जा रहे ममता के रुख को भाजपा नेता उनकी बौखलाहट बता रहे हैं।

कोलकाताDec 29, 2019 / 08:03 pm

Paritosh Dube

क्या है ममता की बौखलाहट का कारण जानिए यहां

क्या है ममता की बौखलाहट का कारण जानिए यहां

कोलकाता. तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी इन दिनों नागरिकता संशोधन विधेयक और एनआरसी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। राज्य में हुए हिंसक आंदोलनों के थमने के बाद ऐसा एक दिन नहीं कटा है जब ममता ने केन्द्र सरकार को निशाने पर न लिया हो, कभी वे रैली निकालकर विरोध जता रही हैं तो कभी घंटा बजाकर अपनी चिरप्रचिलित शैली में भाजपा को निशाने पर ले रही हैं। उनकी सक्रियता और विरोध पर भाजपा नेता आए दिन सवाल उठा रहे हैं। साथ ही सडक़ों पर उतरकर नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में रैलियां निकाल रहे हैं। रविवार को भी पार्टी के वरिष्ठ नेता व ओडिसा के प्रभारी अरुण सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा।
https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/CAA2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएए के समर्थन में कोलकाता आए अरुण सिंह ने ट्वीट में कहा कि भाजपा की रैलियों में जिस संख्या में लोग उमड़ रहे हैं, पार्टी के कार्यकर्ताओं में जिस तरह का उत्साह है, उससे ममता बनर्जी की बौखलाहट बढ़ गई है। उन्हें राज्य में बदल रही राजनीतिक हवा कर रुख पता चल गया है। एक अन्य ट्वीट में सिंह ने कहा कि उन्होंने नदिया की जनसभा में ममता बनर्जी की ओर से नागरिकता संशोधन विधेयक पर फैलाए जा रहे भ्रम से लोगों को अवगत कराया है। सच्चाई सामने रखी है। मिल रहे जनसमर्थन से यह तय है कि बंगाल परिवर्तन के लिए तैयार है।

Hindi News / Kolkata / क्या है ममता की बौखलाहट का कारण जानिए यहां

ट्रेंडिंग वीडियो