scriptSex Racket: सेक्स रैकेट पकड़ाया, 13 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार | Sex Racket Caught in Khargone 13 Girl and Boys Arrested Which Was Helding in House | Patrika News
खरगोन

Sex Racket: सेक्स रैकेट पकड़ाया, 13 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Sex Racket: मकान में कई दिनों से सेक्स रैकेट चलने का शक स्थानीय रहवासियों को था, आए दिन मकान में नई नई लड़कियां आती थीं…

खरगोनJun 26, 2024 / 05:36 pm

Shailendra Sharma

sex racket
Sex Racket: मध्यप्रदेश के खरगोन में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। एक मकान में ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जहां पर पुलिस ने छापा मारते हुए 13 युवक-युवतियों को पकड़ा है। पुलिस सभी को पकड़कर थाने लेकर आई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि स्थानीय रहवासियों ने मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की पुलिस को दी थी। पकड़ी गईं युवतियां पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ की रहने वाली बताई गई हैं।
call girls

मकान में पकड़ाया सेक्स रैकेट

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के चौहान की बाड़ी इलाके में एक मकान में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं। इसके आधार पर पुलिस ने मकान पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। संदिग्ध हालत में वहां मौजूद युवक-युवतियां पुलिस ने बचने के लिए भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने पकड़ा और अपने साथ थाने लेकर आई। पुलिस ने मकान से 5 लड़कियों और 8 लड़कों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिस मकान में सेक्स रैकट चल रहा था उसे किराए पर लिया गया था। मकान में लड़कियों के आने जाने को लेकर स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी जताई थी और मकान मालिक को शिकायत भी की थी लेकिन मकान मालिक ने कोई एक्शन नहीं लिया।
sex racket khargone

पश्चिम बंगाल-छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं लड़कियां

बताया गया है कि जो लड़कियां सेक्स रैकेट में पकड़ी गई हैं वो पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं। युवतियां खरगोन किसके बुलाने पर आई थीं और कब से देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं इसके बारे में पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने पकड़े गए सभी युवक-युवतियों का मेडिकल कराया है और उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

Hindi News/ Khargone / Sex Racket: सेक्स रैकेट पकड़ाया, 13 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो