scriptसराफा कारीगर की हत्या कर 70 लाख का सोना लूटकर भागे बदमाश, इलाके में हड़कंप | gold worth 70 lakhs looted from bullion artisan after murder | Patrika News
खरगोन

सराफा कारीगर की हत्या कर 70 लाख का सोना लूटकर भागे बदमाश, इलाके में हड़कंप

खरगोन के सनावद में एक सराफा कारीगर की हत्या कर डेढ़ किलो सोना लूट लिया गया है। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है।

खरगोनDec 13, 2021 / 05:30 pm

Faiz

News

सराफा कारीगर की हत्या कर 70 लाख का सोना लूटकर भागे बदमाश, इलाके में हड़कंप

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन में एक दिल दहला देने वाली घटना से इलाके में हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, यहां कुछ बदमाशों ने एक सराफा कारीगर की हत्या कर उससे 70 लाख का सोना लूटकर फरार हो गए। घटना रविवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि, खरगोन जिले के सनावद में एक सराफा कारीगर की हत्या कर डेढ़ किलो सोना लूट लिया गया है। हमलावरों ने इस घटना को सरेराह अंजाम दिया है। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है।


सामने आई सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, रविवार देर रात एक्टिवा से घर लौट रहे सराफा कारीगर की गाड़ी को हमलावरों ने पहले अपनी बाइक से टक्कर मारी, जिससे वो जमीन पर गिर गया। हमलावरों ने कारीगर के सीने में एक के बाद एक तीन गोलियां उतार दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- हमीदिया अस्पताल में फिर दर्दनाक हादसा, कंस्ट्रक्शन में लगा ट्राला क्वार्टर में घुसा, 2 की मौत 1 गंभीर


हमलावरों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

News

बता दें कि, मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला 35 वर्षीय सराफा कारीगर ईबादुल हक उर्फ बबलू शेख खरगोन के सनावद में रहकर जेवर तराशने का काम करता था। रविवार रात वो जरदार चौक से सुभाष चौक की एक्टिवा से घर जा रहा था। इस दौरान हमलावर पहले से उसके पीछ लगे हुए थे और सराफा बाजार के रास्ते में उन्होंने अपनी बाइक से पहले बबलू को टक्कर मारकर गिराया और उस पर तीन फायर किए, जिसमें से दो गोलियां उसके सीने में लगीं।


इलाके में अफरा-तफरी

सीने में गोली लगने के साथ ही बबलू की मौत हो गई थी। हमलावरों तुरंत ही बबलू की गाड़ी में रखी डेढ़ किलो सोने की थैली निकाली और सोलंकी मार्केट की ओर भाग निकले।फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गई। मार्ग से गुजरने वालों की भारी भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। इलाके के लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी सनावद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे तुरंत सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- सड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप


CCTV में कैद हुए हमलावर

इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें से एक में वारदात दर्ज हो गई है। पुलिस के अनुसार, CCTV फुटेज में दो हमलावर कैद हुए हैं, जिनकी शिनाख्त की जा रही है।

 

चमत्कार : लड़की के ऊपर से गुजर गई ट्रेन और खरोंच तक नहीं आई, हैरान कर देगा वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x866ihm

Hindi News/ Khargone / सराफा कारीगर की हत्या कर 70 लाख का सोना लूटकर भागे बदमाश, इलाके में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो