scriptमछली पकड़ने लगाए जाल फंसा भारी भरकम अजगर, देखें वीडियो | A huge python trapped in a fishing net in the river, watch video | Patrika News
खरगोन

मछली पकड़ने लगाए जाल फंसा भारी भरकम अजगर, देखें वीडियो

नदी में मछलियां पकड़ने के लिए मछुआरों ने एक जाल लगाया था लेकिन जब मछुआरे मछली फंसे होने की उम्मीद में जाल के पास पहुंचे तो उनके पसीने छूट गए। दरअसल जाल में मछलियों की जगह एक भारी-भरकम अजगर फंसा हुआ था। घटना खरगोन जिले के बड़वाह की है जहां चोरल नदी में मछली पकड़ने के जाल में रविवार को एक भारी भरकम अजगर फंस गया। स्नेक कैचर ने अजगर को जाल से सुरक्षित निकालकर जंगल में छोड़ दिया है।

खरगोनFeb 18, 2024 / 05:17 pm

Shailendra Sharma

khragone.jpg

मछलियों के जाल में फंसा अजगर
बड़वाह शहर के बॉयज हायर सेकंडरी स्कूल के पीछे चोरल नदी में रविवार को मछली पकड़ने के लिए कुछ मछुआरों ने जाल लगाया था। लेकिन इस जाल में मछलियों की जगह भारी भरकम अजगर फंस गया। अजगर को जाल में फंसा देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और इसी बीच वन विभाग के अधिकारियों के साथ ही स्नैक कैचर टोनी शर्मा व अथर्व शर्मा को सूचना दी गई। वन विभाग के अमले के साथ स्नैक कैचर टोनी और अथर्व मौके पर पहुंचे और जाल में फंसे अजगर का सुरक्षित रेस्क्यू कर उसे अपने साथ ले जाकर जंगल में छोड़ दिया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8swfvs

वायरल हुआ वीडियो
मछलियों के जाल में फंसे अजगर का जिस वक्त स्नैक कैचर रेस्क्यू कर रहे थे तब मौके पर मौजूद लोगों ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब स्नैक कैचर अजगर को जाल से निकालने की कोशिश कर रहे हैं तब अजगर उन पर बार बार अटैक भी कर रहा है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8swfvs

Hindi News/ Khargone / मछली पकड़ने लगाए जाल फंसा भारी भरकम अजगर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो