scriptMP News: बुझ गया घर का चिराग! नर्मदा नदी में डूबने से हुई युवक की मौत, शव को देखकर मची चीख-पुकार | young man Died due to drowning in Narmada river, screaming and crying after seeing the dead body | Patrika News
खंडवा

MP News: बुझ गया घर का चिराग! नर्मदा नदी में डूबने से हुई युवक की मौत, शव को देखकर मची चीख-पुकार

Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक युवक नहाने के दौरान डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

खंडवाJul 07, 2024 / 05:35 pm

Himanshu Singh

khandwa news
MP News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में स्थित ओंकारेश्वर में एक युवक नहाने के दौरान डूब गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। युवक अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए ओंकारेश्वर आया था।
यह घटना मांधाता थाना इलाके के खेड़ी घाट की है। जहां एक युवक नर्मदा नदी के घाट पर नहा रहा था। इसी दौरान युवक की डूबने से मौत हो गई। इधर, थाना प्रभारी का कहना है कि मोरटक्का घाट के पास एक युवक की डूबने की खबर मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतक के मोबाइल से पता चला है कि उसका नाम अनार सिंह है।

इधर, पुलिस का कहना है कि अपने दोस्त अनार सिंह अपने दोस्त के साथ कल ओंकारेश्वर घूमने आया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। इससे दो दिन पहले भी ओंकारेश्वर में नर्मदा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई थी।

Hindi News / Khandwa / MP News: बुझ गया घर का चिराग! नर्मदा नदी में डूबने से हुई युवक की मौत, शव को देखकर मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो