scriptअभी-अभी: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख-पुकार | Just now Two people died after tractor-trolley overturned, there was screaming all around | Patrika News
खंडवा

अभी-अभी: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख-पुकार

MP Accident News: मध्यप्रदेश के खंडवा में भीषण हादसा होने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं कुछ लोगों की घायल होने की खबर है।

खंडवाJul 23, 2024 / 04:51 pm

Himanshu Singh

khandwa accident news
MP Accident News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को तुरंत सूचना दी। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।
यह घटना खंडवा के रोशनी गांव की है। जहां एक दर्जन से ज्यादा लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। तभी रोशनी गांव के सेमलिया फाटे में अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हुए हैं।
Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों को मिल गई बड़ी खुशखबरी! अब 15वीं किस्त में आएंगे 1500 रुपए

घटना के दौरान आसापास मौजूद लोग जमा हो गए। फिर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया गया। जिसके बाग घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Khandwa / अभी-अभी: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो