scriptकार और ट्रक के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहन जलकर राख, दो लोग झुलसे, VIDEO | Heavy head on collision between car and truck both vehicles burnt to ashes 2 people burnt injured see video | Patrika News
खंडवा

कार और ट्रक के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहन जलकर राख, दो लोग झुलसे, VIDEO

खंडवा में दौड़वा और रोशिया फाटे के बीच ट्रक और इनोवा कार के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहनों में आग लग गई। देशगांव चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खंडवाMar 11, 2024 / 09:04 am

Faiz

Car and truck Accident

ट्रैफिक डिपार्टमेंट की तमाम सख्तियों और चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम ये है कि यहां हर रोज सैकड़ों की संख्या में सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो रहे हैं, जबकि दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। हादसे का ताजा मामला सूबे के खंडवा जिले से सामने आया है, जहां सड़क पर दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक और इनोवा कार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। जबतक आग पर काबू पाने के प्रयास किए गए तब तक दोनों वाहन जलकर खाक हो चुके थे।


आपको बता दें कि ये भीषण सड़क हादसा जिले के अंतर्गत आने वाले इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुआ है। दौड़वा और रोशिया फाटे के बीच एक मिनी ट्रक और इनोवा कार के बीच आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि तत्काल दोनों वाहनों में आग लग गई। हालांकि, गनीमत रही कि कार के आग पकड़ने से पहले ही कार में सवार लोग नीचे उतर गए, जिससे उनकी जान बच गई। जबकि ट्रक में सवार चालक और क्लीनर आग के भड़कने से पहले ट्रक से नीचे कूद गए। हालांकि, बचाते समय दोनों मामूली रूप से घायल हुए हैं। दोनों को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- यात्रीगण कृप्या ध्यान दें : कल से एमपी में शुरु हो रही है ये मेमू ट्रेन, जानें रूट और शेड्यूल

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u7bwm

हादसे की जानकारी लगते ही देशगांव चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए एकाएक खंडवा, छैगांवमाखन, देशगांव, सनावद से दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं। लेकिन जबतक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, तब तक दोनों वाहन पूरी तरह जल चुके थे। हादसे के बाद सड़क पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा सुचारू किया गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि इनोवा कार इंदौर तो वहीं ट्रक खंडवा की तरफ जा रहा था।

Hindi News / Khandwa / कार और ट्रक के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहन जलकर राख, दो लोग झुलसे, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो