scriptबिस्तर पर सोने की ये कैसी नाराजगी ? पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, ऐसे धराया कातिल | displeasure to sleep on bed Murdered by crushing head with stone | Patrika News
खंडवा

बिस्तर पर सोने की ये कैसी नाराजगी ? पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, ऐसे धराया कातिल

बिना अनुमति अपने बिस्तर पर साथी को सोता देख सिरफिरा इतना आगबबूला हो गया कि, उसने पत्थर से सिर कुचलकर सोते हुए युवक को मौत की नींद सुला दिया।

खंडवाDec 26, 2022 / 07:22 pm

Faiz

News

बिस्तर पर सोने की ये कैसी नाराजगी ? पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, ऐसे धराया कातिल

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक सिरफिरे ने अपने ही साथी को सिर्फ इस लिए मार डाला क्योंकि, साथी बिना बताए सिरफिरे के बिस्तर पर सो गया था। बिना अनुमति अपने बिस्तर पर साथी को सोता देख सिरफिरा इतना आगबबूला हो गया कि, उसने पत्थर से सिर कुचलकर सोते हुए युवक को मौत की नींद सुला दिया।

आपको बता दें कि, शहर के पदम नगर थाना पुलिस को रविवार को युवक की सिर कचली हुई लाश नवीन बस स्टैंड पर पड़ी मिली थी। मृतक का सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था, जिसके चलते पुलिस को उसकी पहचान करने में खासा परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस को मृतक की जेब से कुछ दस्तावेज मिले। जिनके आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि यह शव जगदीश नामक युवक का है, जो जामन्या कला का निवासी है।

 

यह भी पढ़ें- सरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटका था रेलवे कर्मचारी का शव, मौत का कारण तलाश रही पुलिस


इस तरह मनोज पर हुआ पुलिस को शक

News

मामले को लेकर एएसपी सीमा अलावा का कहना है कि, मृतक जगदीश का शव नए बस स्टैंड के पास मिला था। मृतक के बारे में जानकारी निकाली गई तो वह खालवा के पास जामन्या कला का रहने वाला निकला। शराब का आदि होने के कारण उसके घर वालों ने भी उसे घर से निकाल दिया था। बाद में शहर में घूम-घूम कर प्लास्टिक की बोतल, पन्नी आदि बीनकर अपनी आजीविका चला रहा था। उसी के साथ मनोज नामक युवक भी प्लास्टिक पन्नी बीनने का काम करता है। जिस पन्नी के बिस्तर पर जगदीश का शव बरामद हुआ, उस पर पेन से कुछ चीजें लिखी हुई थी।

 

यह भी पढ़ें- अमेरिका में थे डाटा साइंटिस्ट, सवा करोड़ का पैकेज छोड़कर 28 साल की उम्र में बन गए जैन संत


बिस्तर पर सोने का कसूर, सिर पर पटक दिया भारी पत्थर

इसपर पुलिस को मनोज नामक युवक को संदेह के आदार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की। पहले तो मनोज ने पुलिस का ध्यान भटकाने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी मनोज ने जगदीश की हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि, जिस पन्नी को बिस्तर बनाकर वो सोता है, उस पन्नी पर जगदीश आकर सो गया। यही कारण है कि, गुस्से में आकर उसने जगदीश के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया, जिससे जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस आरोपी से और पूछताछ कर कोर्ट में पैश करने की तैयारी कर रही है।

 

बेजुबान से प्यार की मिसाल : डॉग की मौत पर किया अंतिम संस्कार, देखें वीडियो

https://youtu.be/hr8_DQIFlOw

Hindi News / Khandwa / बिस्तर पर सोने की ये कैसी नाराजगी ? पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या, ऐसे धराया कातिल

ट्रेंडिंग वीडियो