scriptएमपी में पीएम नरेन्द्र मोदी के अपमान पर लाल हुई भाजपा, पड़ सकता है महंगा | Congress leader insulted PM Narendra Modi, BJP demanded action | Patrika News
खंडवा

एमपी में पीएम नरेन्द्र मोदी के अपमान पर लाल हुई भाजपा, पड़ सकता है महंगा

mp news: नेता प्रतिपक्ष ने एक साथी को पीएम मोदी का मुखौटा पहनाकर किया था नाटक, यातायात टीआई को बुलवाकर करवाया था महापौर की गाड़ी का चालान..।

खंडवाSep 13, 2024 / 09:20 pm

Shailendra Sharma

khandwa
mp news: मध्यप्रदेश के खंडवा में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष को अलग तरह से विरोध प्रदर्शन करना भारी पड़ सकता है। शुक्रवार को निगम साधारण सभा, बजट सम्मेलन के दौरान एक साथी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनाकर नाटक रचने पर भाजपा संगठन सहित जनप्रतिनिधियों का आक्रोश चरम पर है। साधारण सभा के बाद जिलाध्यक्ष सहित महापौर व अन्य पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को आवेदन सौंप एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। साथ ही यातायात टीआइ पर भी कार्रवाई की मांग की है।

साथी को पीएम का मुखौटा पहनाया

शुक्रवार को निगम का साधारण सम्मेलन शुरू होने से पहले करीब 11.30 बजे नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर मुल्लू अपने साथ एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनाकर साइकल पर बैठाकर निगम पहुंचे। यहां निगम परिषद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पीएम का मुखौटा पहने युवक को पीएम मोदी संबोधित करते हुए चर्चा करने लगे। इतना ही नहीं महापौर की गाड़ी की नंबर प्लेट पर नियम विरुद्ध लिखे नंबर को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाए और यातायात पुलिस से चालानी कार्रवाई की मांग की। यातायात थाने के एएसआइ विश्वास वानखेड़े को भी बुलवाया लेकिन विरोध के चलते वो बिना कार्रवाई किए वापस चले गए। इस बीच निगम का सम्मेलन शुरू हो गया और कांग्रेस के कुछ पार्षदों को छोडकऱ सभी सभाकक्ष में चले गए।
यह भी पढ़ें

अधिकारियों का झूठ बेनकाब, फैक्ट चैक कर परोसा झूठ

mayor car chalan

महापौर की गाड़ी का कटवाया चालान

निगम परिसर में खड़ी महापौर की गाड़ी नंबर एमपी-11-टी-8055 है, जो नंबर प्लेट पर कुछ इस तरह से लिखा गया है कि बॉस नजर आ रहा है। मुल्लू राठौर महापौर की गाड़ी पर कार्रवाई को लेकर अड़ गए और फोन कर ट्रैफिक टीआइ सौरभसिंह कुशवाह को बुलाया। यहां टीआइ कुशवाह ने महापौर की गाड़ी पर चालानी कार्रवाई करते हुए 500 रुपए की रसीद काट दी। इस मामले में गाड़ी मालिक, निगम आयुक्त, ड्रायवर, महापौर आदि को कोई सूचना नहीं दी गई। चालान की राशि 500 रुपए भी मुल्लू राठौर ने अपने पास से टीआइ कुशवाह को दी। इस दौरान बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीआइ से कार्रवाई का विरोध भी दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें

बीजेपी विधायक ने एसपी को बताया अपराधी, छात्रा से छेड़छाड़ से जुड़ा है मामला

khandwa bjp

भाजपा ने जताया विरोध

पीएम नरेन्द्र मोदी का मुखौटा पहनाकर युवक को लेकर आने और महापौर की गाड़ी का चालान कटवाने को लेकर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई है। भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, जिला महामंत्री अरुण सिंह मुन्ना, राजेश तिवारी, विधि प्रकोष्ठ पदाधिकारी, निगम अध्यक्ष, एमआइसी सदस्य, सभी पार्षद और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां महापौर अमृता अमर यादव ने एसपी मनोज कुमार राय को एक आवेदन सौंपकर नेता प्रतिपक्ष मुल्लू राठौर, यातायात टीआइ सौरभ सिंह कुशवाह पर वैधानिक कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें

एमपी में 100 गांव खाली करने का आदेश, बाढ़ का खतरा बढ़ा, अलर्ट जारी


जानबूझकर पीएम की छवि खराब करने का प्रयास

भाजपा पदाधिकारियों ने पूरे मामले को साजिश बताया है। पदाधिकारियों का कहना है कि पीएम मोदी जो कि एक संवैधानिक पद पर आसीन है उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए मुल्लू राठौर ने सहयोगी को पीएम मोदी का मुखौटा पहनाया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जेब से वाहन के चालानी राशि यातायात निरीक्षक को दी गई। जिसे यातायात निरीक्षक ने प्राप्त कर चालान बनाया। विधिनुसार किसी वाहन का चालान बनाया जाता है तो उसकी राशि वाहन स्वामी से ही प्राप्त की जाती है। ऐसा न करते हुये यातायात निरीक्षक द्वारा दीपक उर्फ मुल्लू राठौर व उसके सहयोगीयों से चालान की राशि प्राप्त करना यह दर्शाता है कि यह पूरा कार्यक्रम पूर्व से षडय़ंत्र पूर्वक सुनियोजित था, जिसमे यातायात निरीक्षक की भूमिका भी संदिग्ध है।

Hindi News / Khandwa / एमपी में पीएम नरेन्द्र मोदी के अपमान पर लाल हुई भाजपा, पड़ सकता है महंगा

ट्रेंडिंग वीडियो