scriptभाजपा-कांग्रेस ने ओंकारेश्वर के दर्शन कर फूंका चुनाव का बिगुल | BJP-Congress visited Omkareshwar and blew the election bugle | Patrika News
खंडवा

भाजपा-कांग्रेस ने ओंकारेश्वर के दर्शन कर फूंका चुनाव का बिगुल

नगर परिषद ओंकारेश्वर : दोनों दलों के नेता चुनाव में जुटे

खंडवाJan 11, 2023 / 12:19 pm

shyam awasthi

भाजपा-कांग्रेस ने ओंकारेश्वर के दर्शन कर फूंका चुनाव का बिगुल

कांग्रेस के मांधाता के युवा नेता उत्तम पाल सिंह एवं जिला अध्यक्ष ओंकार पटेल ने प्रत्याशियों के साथ कोठी तीर्थ घाट पर नर्मदा पूजन ओंकार ममलेश्वर के दर्शन किए।

ओंकारेश्वर. भारतीय जनता पार्टी ने नगर परिषद चुनाव का प्रचार शुरू किया । जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल, विधायक नारायण पटेल, बुरहानपुर के पूर्व महापौर एवं नगर परिषद चुनाव प्रभारी अनिल भोसले, दीपक पटेल, नगर भाजपा अध्यक्ष संतोष वर्मा, तमाम भारतीय जनता पार्टी के जिले के, ब्लॉक के, मांधाता विधानसभा के कार्यकर्ताओं जेपी चौक से औंकारेश्वर मंदिर तक जनसंपर्क करते हुए मंदिर के दर्शन करके नगर परिषद के चुनाव की जीत का बिगुल बजाने निकले। जेपी चौक पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने अपनी बात रखी। विधायक पटेल ने कहा कि भाजपा की नगर परिषद ओमकारेश्वर के चुनाव की संपूर्ण तैयारी है। उन्होंने कहा कि मूंदी, पुनासा, किल्लौद में कार्यकर्ताओं के भरोसे पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत हुई है जिसमें हमारे कार्यकर्ताओं ने विपक्ष को समर्थक प्रस्तावक नहीं मिलने दिया। औंकारेश्वर नगर परिषद चुनाव का जो 23 को परिणाम आएगा वह विपक्ष पर मुंहतोड़ जवाब होगा हम दावे के साथ कहते हैं कि विकास किया है और विकास करेंगे और जो भी कमियां है उसे भारतीय जनता पार्टी पूरा करेगी विपक्ष नहीं कर पाएगी । बुरहानपुर के पूर्व महापौर भोसले ने कहा कि भगवान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जीत देगा। भाजपा का कार्यकर्ता विकास के साथ होता है और भाजपा के विधायक पटेल ने जो विकास किया है जो उनकी योग्यता और सक्रियता है उसको देखते हुए ओमकारेश्वर नगर परिषद में पुन: हम भारतीय जनता पार्टी के परिषद बनाने जा रहे हैं। मद परिवर्तन के विषय में उन्होंने कहा कि नई परिषद आती है तो नया कार्यकाल चालू होता है। बागी प्रत्याशियों के विषय में उन्होंने कहा कि भाजपा सर्वपरीय विचारधारा वाली पार्टी है पार्टी ने जो निर्णय किया है उसे स्वीकार करके अभी जो भाजपा के दो निर्दलीय प्रत्याशी थे उन्होंने हमारा समर्थन किया और हमारे जिला अध्यक्ष ने उनका पुन: स्वागत किया। बाकी प्रत्याशियों को भी हम समझाएंगें वह हमारे ही लोग हैं हमारे ही कार्यकर्ता है वह हमारी ही विचारधारा के हैं वह हमारा साथ जरूर देंगे ।
कांग्रेस; नर्मदा, ओंकारेश्वर ममलेश्वर पूजन कर लिया संकल्प
ओंकारेश्वर. कांग्रेस के मांधाता के युवा नेता उत्तम पाल सिंह एवं जिला अध्यक्ष ओंकार पटेल ने प्रत्याशियों के साथ मंदिरों में दर्शन किए। जिला अध्यक्ष पटेल नगर परिषद चुनाव प्रभारी आशीष चौधरी, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पिंकेश चौकड़, सनावद के पार्षद शिंदे तथा ओंकारेश्वर के जयप्रकाश पुरोहित ,नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोपाल खंडेलवाल देवेंद्र चौकसे एवं परिषद के 15 पार्षदों सहित कोठी तीर्थ घाट पर नर्मदा पूजन ओंकार ममलेश्वर के दर्शन करके समस्त पार्षदों को चुनाव की बारीकी से अवगत कराया। किसी भी कीमत पर नगर परिषद ओमकारेश्वर के कम से कम 10 पार्षदों को जीता कर परिषद बनाने का संकल्प वरिष्ठ नेता और पदाधिकारियों ने लिया।

Hindi News / Khandwa / भाजपा-कांग्रेस ने ओंकारेश्वर के दर्शन कर फूंका चुनाव का बिगुल

ट्रेंडिंग वीडियो