scriptशराबी पति की हैवानियत ! विवाद के चलते पत्नी पर डंडे से किया ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर | Husband beats wife with stick, condition critical Kawardha Crime | Patrika News
कवर्धा

शराबी पति की हैवानियत ! विवाद के चलते पत्नी पर डंडे से किया ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

Kawardha Crime News: पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल से रेफर कर रायपुर मेकाहारा में भर्ती करागा गया।

कवर्धाSep 23, 2023 / 04:39 pm

Khyati Parihar

Husband beats wife with stick, condition critical

शराबी पति की हैवानियत !

कवर्धा। CG Crime News: बीती रात एक शराब पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल से रेफर कर रायपुर मेकाहारा में भर्ती करागा गया। महिला जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम छिरहा में मंगलू ढाबा के पास ही मंगलदास जांगड़े अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार की रात मंगलदास जांगड़े(30) शराब पीकर घर पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। विवाद इतना (Crime News) बढ़ा कि आक्रोशित मंगलदास ने पास ही पड़े डंडे से अपनी पत्नी ललीता बंजारे(27) पर जानलेवा हमला कर दिया। डंडे से सिर पर वार किया, जिससे महिला बुरी तरह से घायल होकर बेहोश हो गई।
यह भी पढ़ें

प्रेमी जोड़े ने जंगल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, लोगों ने इस हाल में देखा शव…..मचा हड़कंप

परिजनों को जानकारी मिली तो तुरंत संजीवनी 108 एंबुलेंस और कोतवाली पुलिस को सूचना दिया। इस पर पुलिस टीम घटना स्थल पहुंचे। वहां पर महिला को एंबुलेंस से तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन खून अधिक बह जाने के कारण डॉक्टर ने महिला को (Kawardha Crime News) मेकाहारा रायपुर रेफर कर दिया। संजीवनी 108 एंबुलेंस से गंभीर से घायल महिला को मेकाहारा में भर्ती कराया गया। वहां पर उसका ईलाज जारी है।
खुद को कमरे में बंद कर लिया था

कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंचे तो आरोपी पति खुद को कमरे में बंद कर लिया था। काफी मशक्कत के बाद कमरे को खोला गया और आरोपी मंगलदास को हिरासत में लेकर थाना लेकर पहुंचे। वहां पर पूछताछ किया गया। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल में डाल दिया।

Hindi News / Kawardha / शराबी पति की हैवानियत ! विवाद के चलते पत्नी पर डंडे से किया ताबड़तोड़ वार, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो