scriptCG Crime: कवर्धा आगजनी हत्याकांड में ग्रामीणों को मिली किए की सजा, 60 से अधिक गिरफ्तार, 150 लोगों पर FIR | CG Crime: Villagers got punishment for Kawardha arson murder case, more | Patrika News
कवर्धा

CG Crime: कवर्धा आगजनी हत्याकांड में ग्रामीणों को मिली किए की सजा, 60 से अधिक गिरफ्तार, 150 लोगों पर FIR

Kawardha News: जिले के लोहारीडीह आगजनी हत्यकांड मामले में रेंगाखार थाना पुलिस ने पांच अलग-अलग एफआईआर दर्ज किया है, इसमें 150 से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब तक 60 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

कवर्धाSep 17, 2024 / 11:34 am

Shradha Jaiswal

cg crime
CG Crime: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के लोहारीडीह आगजनी हत्यकांड मामले में रेंगाखार थाना पुलिस ने पांच अलग-अलग एफआईआर दर्ज किया है, इसमें 150 से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब तक 60 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

CG Breaking News: ग्रामीणों का गुस्सा पड़ा उपसरपंच भारी! गांववालों ने फूंका आरोपी का घर, आग में जलने से एक की मौत

CG Crime: गांव में तनाव का माहौल

Kawardha News: रविवार की सुबह गांव से 10 किमी दूर शिवप्रसाद कचरु साहू का फांसी पर लटकते शव मिला। वही परिजन और उनके पक्ष के ग्रामीणों ने मौत को आत्महत्या न मानकर हत्या माना और गांव के उपसरपंच के घर को आग लगा गया, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान पुलिस से भी ग्रामीणों की झूमा झटकी हुई। इसे लेकर गांव में तनाव की स्थिति बन गई। रविवार शाम से 400 से अधिक पुलिसकर्मी और सभी पुलिस अधिकारी वहीं मौजूद हैं। सोमवार को गांव का माहौल सामान्य हो गया, लेकिन बड़ी संख्या में ग्रामीण गांव से फरार हैं। इसमें वह उपद्रवी भी शामिल हैं जिन्होंने ग्रामीणों को भडक़ाया और उपसरपंच के घर में आग लगाई। फिलहाल पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश में है।
cg crime

किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा : गृहमंत्री

वहीं मामले में डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो रही है, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। किसी भी व्यक्ति को कानून को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। फिलहाल हालात सामान्य हैं।

Hindi News/ Kawardha / CG Crime: कवर्धा आगजनी हत्याकांड में ग्रामीणों को मिली किए की सजा, 60 से अधिक गिरफ्तार, 150 लोगों पर FIR

ट्रेंडिंग वीडियो