scriptएंटी करप्शन टीम के जाल में फंसा TSI, 5 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार | TSI caught by anti corruption team: TSI caught in trap of anti corruption team, arrested taking 5 thousand bribe | Patrika News
कौशाम्बी

एंटी करप्शन टीम के जाल में फंसा TSI, 5 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

TSI caught by anti corruption team: यूपी के कौशाम्बी जिले में एक टीएसआई को ट्रक चालक से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। एंटी करप्शन टीम ने शिकायत के आधार पर TSI के खिलाफ कार्रवाई की है।

कौशाम्बीOct 16, 2024 / 02:43 pm

Krishna Rai

TSI caught by anti corruption team: कौशाम्बी में एक टीएसआई को ट्रक चालक से रिश्वत लेना महंगा पड़ा और उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। एंटी करप्शन टीम ने शिकायत के आधार पर TSI के खिलाफ कार्रवाई की है।दरअसल प्रयागराज एंटी करप्शन टीम को शिकायत मिली थी कि टीएसआई कमलेश पांडेय अक्सर ट्रक चालकों से रिश्वत लेता है। इसको लेकर टीम की तरफ से एक ट्रक ड्राइवर के साथ एक सदस्य ट्रक में बैठ गया। जिले के पश्चिम शरीरा थाना इलाके में टीएसआई ने ट्रक को रोक लिया। इसी दौरान ट्रक चालक ने गाड़ी छोड़ने के लिए पांच हजार रुपए देने की बात कही। टीएसआई को टीम की तरफ से दिए गए केमिकल लगे नोट ड्राइवर ने दिए। जिसके बाद रिश्वत के रंग लगे नोट लेने वाले ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पकड़ लिया गया।
कई बार मिल चुकी चुकी थी TSI की शिकायत
TSI caught by anti corruption team: TSI द्वारा गाड़ियों से वसूली करने की शिकायत कई बार हो चुकी थी। उसे रूट पर चलने वाले वाहन स्वामी टीएसआई की वसूली से हैरान थे। हालांकि वह एंटी करप्शन टीम के जाल में फंस गया और कानूनी कार्रवाई पूरी कर ट्रैफिक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News / Kaushambi / एंटी करप्शन टीम के जाल में फंसा TSI, 5 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो