scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत | Speeding truck crushes bike riders in katni 2 friends die tragically | Patrika News
कटनी

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की की मौके पर दर्दनाक मौत। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

कटनीDec 14, 2023 / 07:33 pm

Faiz

news

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

प्रशासन द्वारा लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि यहां रोजाना सैकड़ों लोग सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। इसी कड़ी में कटनी जिले से एक बार फिर रफ्तार के कहर से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहां गिट्टी से लोड ट्रक ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार 2 युवकों को रौंद दिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बिलहरी चौकी के अंतर्गत आने वाले कराहिया ग्राम के पास बने मनी मोड़ पर हुई है, जहां बाइक क्रमांक MP21 ZA 0832 में सवार होकर ग्राम हथकुरी के दो दोस्त किसी काम से बिलहरी होते हुए कटनी आ रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार दोनों दोस्त किसी काम से रुककर सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान समाने से आ रहे गिट्टी से लोडेड ट्रक क्रमांक MP 20 ZH 1523 ने बाइक समेत अजय यादव और मिलाप सिंह को कुचल दिया। हादसे का शिकार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- आज रात आसमान में होगी तारों की बारिश, ऐसा नजारा अबतक नहीं देखा होगा आपने


मामलेकी जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी लगते ही घटना स्छल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल रवाना किया। वहीं ट्रक को जब्त करते हुए बिलहरी चौकी में खड़ा कर लिा। वहीं, मामो को लेकर सीएसपी ख्याति मिश्रा का कहना है कि बिलहरी चौकी अंतर्गत ट्रक चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ट्रक चालक घटना के बाद से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। वहीं, हादसे में जान गवाने वालों की जानकारी निकालते हुए उनके परिजन को सूचित कर दिया गया है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल, पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

//?feature=oembed

Hindi News / Katni / तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो