scriptपरीक्षा के टाइम पर स्कूल में फूहड़ डांस, टीचर्स के सामने लड़की ने किया ‘शरारा..शरारा…’देखें वीडियो | Slutty dance in govt school, girl student did Sharara in front of teachers | Patrika News
कटनी

परीक्षा के टाइम पर स्कूल में फूहड़ डांस, टीचर्स के सामने लड़की ने किया ‘शरारा..शरारा…’देखें वीडियो

कटनी जिले के ढीमरखेड़ा स्कूल में हुए कार्यक्रम का वीडियो वायरल, बीईओ ने दिए जांच के निर्देश

कटनीFeb 01, 2024 / 06:28 pm

Shailendra Sharma

katni.jpg

मध्यप्रदेश में 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को लिए अब बेहद ही कम वक्त बचा है और शासन प्रशासन रविवार को भी छुट्टी के दिन क्लास लगाकर कोर्स पूरा कराने और पढ़ाई कराने के निर्देश दे रहा है। लेकिन कटनी जिले में टीचर्स किस तरह से बोर्ड परीक्षाओं को लेकर गंभीर हैं इसका अंदेशा इससे लगाया जा सकता है कि यहां पर एक स्कूल में परीक्षाओं के सिर पर होने के बावजूद फूहड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में फिल्मी गानों पर छात्रों के साथ टीचर्स ने भी डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rzf7k

फूहड़ता- टीचर्स के सामने लड़की ने किया शरारा…शरारा
स्कूल में फूहड़ डांस का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कटनी जिले के ढीमरखेड़ा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है । स्कूल में बुधवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें फिल्मी गानों पर स्टूडेंट्स के साथ टीचर्स ने भी डांस किया। कार्यक्रम के दौरान एक छात्रा टीचर्स व स्कूल के दूसरे स्टूडेंट्स के सामने स्टेज पर शरारा..शरारा करती रही तो अन्य स्टूडेंट्स व टीचर्स ने भी स्टेज पर अश्लील फिल्मी गानों पर फूहड़ डांस किया।


यह भी पढ़ें

सीएम की बैठक में नहीं मिली एंट्री तो रोते हुए निकलीं जिला पंचायत अध्यक्ष, वीडियो वायरल



प्रिसिंपल ने कराया कार्यक्रम
शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को स्टूडेंट्स को स्कूल ड्रेस छोड़कर ड्रेस कोड में बुलवाया गया और स्टेज पर अश्लील एवं फिल्मी गानों पर स्टेज पर टीचर्स के साथ डांस कराया गया। ये कार्यक्रम स्कूल की प्रिंसिपल रेखा नामदेव के द्वारा आयोजित किया जाना बताया गया है। फूहड़ कार्यक्रम के वीडियो सामने आने के बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) एसएस मरावी ने जांच करवाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rzf7k

Hindi News/ Katni / परीक्षा के टाइम पर स्कूल में फूहड़ डांस, टीचर्स के सामने लड़की ने किया ‘शरारा..शरारा…’देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो