scriptदिनदहाड़े चोरी करने घरमें घुसा बदमाश, लोगों ने पकडकऱ पुलिस को सौंपा | People caught thief while stealing | Patrika News
कटनी

दिनदहाड़े चोरी करने घरमें घुसा बदमाश, लोगों ने पकडकऱ पुलिस को सौंपा

People caught thief while stealing

कटनीSep 14, 2024 / 09:29 pm

balmeek pandey

People caught thief while stealing

People caught thief while stealing

विधायक के बाजू में दे रहा था वारदात को अंजाम, बिहार का रहने वाला है बदमाश

कटनी. मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल के निवास स्थान के बाजू में उस समय गुरुवार दोपहर उस समय हडक़ंप मच गया, जब एक फल कारोबारी के घर में एक चोरी के नियत से बदमाश अंदर घुस गया। घर में घुसने के बाद दरवाजा भी बंद कर लिया। यह तो गनीमत रही कि इस दौरान घर पर मौजूद महिला की नजर पड़ गई। उसने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग मदद के लिए दौड़े। लोगों ने बदमाश को पकडकऱ पुलिस के हवाले किया।
चोर को चोरी करते लोगों ने पकड़ा, देखें वीडियो


जानकारी के अनुसार गुरुनानक वार्ड में विधायक संदीप जायसवाल के घर के बाजू में कारोबारी शंकर जोतवानी रहते हैं। दोपहर में एक बदमाश आया और घर में घुस गया। दरवाजे की कुंडी भी बंद कर ली और चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा। तभी घर पर मौजूद महिला की नजर अज्ञात बदमाश पर पड़ी। उसने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू किया। तभी मदद के लिए वार्ड में ही रहने वाले समाजसेवी कैलाश पाठक पहुंचे और बदमाश को दबोच लिया। इस दौरान पूरे मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। कुछ लोगों ने आरोपी की धुनाई करते हुए खिरहनी चौकी पुलिस के हवाले किया।
इस जिले में बने म्यूजिम तो दमक उठेंगी हजारों वर्ष पुरानी पुरातात्विक धरोहरें

पकड़े जाने पर अटपटी दलीलें देता रहा बदमाश
जब लोगों ने उसे दबोच लिया तो अजब-गजब दलीलें देने लगा। पकड़े गए बदमाश मो. इरफान हुसैन सिवान बिहार ने कहा कि वह टाइल्स लगाने का काम करता है। कहा कि सचिन के यहां काम करता था, वहां भूत रहता है तो छोड़ दिया हूं। कहने लगा कि मोबाइल में गेम खेल रहे थे। इस गेम में भागने का सीन था। उस मोबाइल में नेताजी को गोली मारने का सीन था, कुछ युवक मेरे को गोली मार रहे थे, इसलिए मैं भागते-भागते घर में छिप गया। युवक के पास सिहोरा से कटनी का टिकट भी मिला है।
शाम को पहुंचने वाले थे सीएम
स्थानीय निवासी कैलाश पाठक, ऋषभ जोतवानी, रवि नाकरा, भैया पाठक आदि ने बताया कि बदमाश घर में चोरी करने की नियत से घुसा था। लोगों ने कहा कि विधायक निवास पर शाम को सीएम आने वाले थे और दोपहर में यह बदमाश यहां रैकी करते घूम रहा था। चोरी के लिए घर में घुस गया। लोगों ने पुलिस से इसकी गंभीरता से जांच कराने मांग की है।

Hindi News/ Katni / दिनदहाड़े चोरी करने घरमें घुसा बदमाश, लोगों ने पकडकऱ पुलिस को सौंपा

ट्रेंडिंग वीडियो