scriptCM हेल्पलाइन की शिकायत वापस न लेना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV पर कैद | man thrash for not taking back CM helpline complaint CCTV video | Patrika News
कटनी

CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस न लेना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV पर कैद

– CM हेल्पलाइन पर शिकायत पड़ी भारी- शिकायत वापस न लेने पर युवक की पिटाई- पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पीटा- मारपीट की वारदात CCTV पर कैद

कटनीDec 25, 2022 / 06:24 pm

Faiz

News

CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस न लेना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV पर कैद

मध्य प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना शिकायतकर्ताओं के लिए मुसीबत का सबब बन रहा है। शिकायत करने के बाद फरियादियों को संबंधित विभाग के कर्मचारियों का जुल्म सहना पड़ रहा है। ताजा मामला सूबे के कटनी जिले में सामने आया है। यहां पांच पुलिसकर्मियों ने एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की है। खास बात ये है कि, खादी की गुंडागर्दी की तस्वीरें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं। इस वीडियो ने खाकी वर्दी का बदनाम चेहरा उजागर किया है। वहीं, पीड़ित का आरोप है कि, उसके साथ पुलिसकर्मियों द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर की गई शिकायत वापस लेने से इंकार करने पर मारपीट की गई है।


आपको बता दें कि, ये मामला जिले के मुड़वारा रेलवे स्टेशन के पास की है। इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि, 100 – डायल से आए 5 पुलिसकर्मियों ने एक युवक के साथ बेरहमी से पीट की है। पीड़ित का कहना है कि, मारपीट के दौरान वो पुलिसकर्मियों से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन रक्षक से भक्षक बने पुलिसकर्मियों को उसपर जरा भी दया नहीं आई और वो लाठी-डंडे और लातों से उसे पीटते रहे। मारपीट के कारण पीड़ित को हाथ पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।

https://youtu.be/EkDnNgRQ1L8

पीड़ित का नाम विशाल जायसवाल है, जिसका आरोप है कि, उसकी ओर से एक मामले पर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसे पुलिसकर्मियों द्वारा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था। इसी के चलते पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की है। युवक का ये भी आरोप है कि, मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लूटकर शिकायत भी क्लोज करवा दी है। आपको बता दें कि, प्रदेश में पुलिस की गुंडागर्दी का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले इंदौर से इस तरह का मामला सामने आया था। जहां शिकायत करने पर बिजली विभाग के अधिकारी पर लाइट काटने के आरोप लगे थे।

Hindi News / Katni / CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस न लेना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV पर कैद

ट्रेंडिंग वीडियो