scriptटीकाकरण केंद्रों पर नहीं है वैक्सीन, मोबाइल पर आ रहा टीका लगवाने का बुलावा | Vaccine is not available at vaccination centers, call for vaccination | Patrika News
करौली

टीकाकरण केंद्रों पर नहीं है वैक्सीन, मोबाइल पर आ रहा टीका लगवाने का बुलावा

Vaccine is not available at vaccination centers, call for vaccination is coming on mobile
भ्रमित हो लोग टीकाकरण केंद्रों के काट रहे चक्कर

करौलीJul 10, 2021 / 11:48 pm

Anil dattatrey

टीकाकरण केंद्रों पर नहीं है वैक्सीन, मोबाइल पर आ रहा टीका लगवाने का बुलावा

टीकाकरण केंद्रों पर नहीं है वैक्सीन, मोबाइल पर आ रहा टीका लगवाने का बुलावा


हिण्डौनसिटी.दो दिन से जिले में वैक्सीन की उपलब्धता नहीं होने से कोविड टीकाकरण बंद है। लेकिन लोगों को मोबाइल पर निर्धारित अवधि पूरी होने पर दूसरे डोज की वैक्सीन लगवाने के संदेश मिल रहे हैं। इससे लोग वैक्सीन के लिए टीकाकरण केंद्रों के चक्कर लगा रहे हैं। मौके पर ताला लगा देख निराश लौटना पड़ रहा है।
टीकारकरण केन्द्र के बाहर बैठे लोगों ने बताया कि वे सुबह मोबाइल पर मिले दूसरे डोज का संदेश के आधार वैक्सीन लगवाने आए है। लेकिन टीकाकरण पर कोई नहीं है। इस दौरान कई अन्य लोग भी मोबाइल पर आए संदेश पर वैक्सीन लगवाने आए। जो टीकाकरण केन्द्र पर चस्पा वैक्सीन नहीं होने की सूचना को पढ़ कर लौट गए।
इधर कोविड वैक्सीनेशन के नोडल प्रभारी डॉ. दीपक चौधरी ने बताया कि अभी वैक्सीन नहीं है। सोमवार तक जिले में वैक्सीन की खेप मिलने की उम्मीद है। इसके बाद टीकाकर सत्र निर्धारित होने के आधार वैक्सीन सत्र लगाए जाएंगी। उन्होंने बताया कि पहला टीका लगने के 84 दिन बाद सॉफ्टवेयर से स्वत: ही लाभार्थियों को ऑटोमैटिक लाभार्थियोंं को वैक्सीन के दूसरे डोज लगवाने के अलर्ट मैसेज पहुंच जाते हैं।

Hindi News / Karauli / टीकाकरण केंद्रों पर नहीं है वैक्सीन, मोबाइल पर आ रहा टीका लगवाने का बुलावा

ट्रेंडिंग वीडियो