scriptपंचायत समिति की बैठक में छाया नए जिले का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने हाथ खड़े कर जताया समर्थन | rajasthan new district loomed large in Panchayat Samiti meeting public representatives expressed support | Patrika News
करौली

पंचायत समिति की बैठक में छाया नए जिले का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने हाथ खड़े कर जताया समर्थन

New Districts of Rajasthan: राजस्थान के इस नए जिले को यथावत रखने की मांग ने जोर पकड़ लिया है।

करौलीOct 17, 2024 / 02:29 pm

Lokendra Sainger

Rajasthan New Districts: यहां पंचायत समिति सभागार में बुधवार को प्रधान गरिमा गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित साधारण सभा की बैठक में गंगापुरसिटी जिले को यथावत रखने की मांग का मुद्दा छाया रहा। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने गंगापुर जिले को लेकर हाथ खड़ा कर अपना समर्थन व्यक्त किया। साथ ही इस संबंध में सदन में प्रस्ताव पारित कर राज्य सरकार को भेजने का निर्णय किया। बैठक में विधायक घनश्याम महर भी उपस्थित रहे।
नवनियुक्त विकास अधिकारी ऋषिराज मीना ने गत बैठक की कार्यवाही को पढ़कर सुनाया। साथ विभिन्न योजनाओं में किए गए विकास कार्यों का अनुमोदन किया गया। विधायक मीना ने जनप्रतिनिधियों से आमजन की समस्याओं का निस्तारण गंभीरता के साथ कराने व अधिकारियों से किसी भी प्रकार का झूंठा वादा नहीं करने की बात कही। उन्होंने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी कहा।
यह भी पढ़ें

‘समाज का इससे कोई ताल्लुक नहीं…’, Lawrence को लेकर दिए बयान से क्यों पलटे बिश्नोई समाज के अध्यक्ष?

वन विभाग पर परेशान करने का आरोप

इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सड़कों की मरमत व जंगल कटाई कार्य कराने की मांग उठाई। पंचायत समिति सदस्य शंकरलाल मीना ने महरों का पुरा में अवैध नल कनेक्शन को काटने व जनप्रतिनिधियों ने वन विभाग के अधिकारियों पर आमजन को परेशान करने का आरोप लगाया।
बैठक में उपप्रधान केशुला मीना, कैलाश चंद मीना सरपंच, विद्युत निगम के सहायक अभियंता नमोनारायण मीना, जीतेश मीना पीएचईडी, बीसीएमओ डॉ. जगराम मीना, एसीबीओ मुकेश कुमार मीना, सीताराम सरपंच, रमेश चंद कोली सरपंच, डॉ. दशरथ सिंह पशुपालन विभाग, सहायक अभियंता अखलेश मीना, सरपंच राजेन्द्र सिंह राजावत शहर आदि मौजूद रहे।

Hindi News / Karauli / पंचायत समिति की बैठक में छाया नए जिले का मुद्दा, जनप्रतिनिधियों ने हाथ खड़े कर जताया समर्थन

ट्रेंडिंग वीडियो