scriptबीओबी बैंक शाखा में दो कार्मिक कोरोना संक्रमित | Two personnel corona infected in BOB Bank branch | Patrika News
करौली

बीओबी बैंक शाखा में दो कार्मिक कोरोना संक्रमित

Two personnel corona infected in BOB Bank branch-उपचार के दौरान जयपुर में कराई थी जांच

करौलीAug 10, 2021 / 10:24 pm

Anil dattatrey

बीओबी बैंक शाखा में दो कार्मिक कोरोना संक्रमित

बीओबी बैंक शाखा में दो कार्मिक कोरोना संक्रमित

हिण्डौनसिटी.
बैक ऑफ बडौदा शाखा में कार्यरत दो बैंककर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। दोनों बैंककर्मियोंं ने गत दिनों जयपुर केे सवाई मानसिंह चिकित्सालय में कोविड की जांच कराई थी। मंगलवार दोपहर बाद जिला मुख्यालय करौली से मिली सूचना के बाद चिकित्सा टीम बैंक शाखा पहुंची तो एक संक्रमित बैककर्मी कार्य करता मिला। एहतियात के तौर पर बंैक शाखा को बंद करा दिया गया। जबकि महिला बैंककर्मी अवकाश पर थी।

कोविड फील्ड प्रभारी डॉ. दीपक चौधरी ने बताया कि बैंक शाखा में कार्यरत एक महिला कर्मी निजी बीमारी के चलते लम्बे समय से उपचाराधीन है। गत सोमवार को वह जयपुर के निजी चिकित्सालय में जांच कराने गई थी। इस दौरान कमजोरी महसूस करने पर उसने एसएमएस में कोविड की जांच कराई। रविवार शाम को महिला बैंककर्मी के कोविड संक्रमित होने की पुष्टि होने पर वह पीहर महवा में ठहर गई। और स्थानीय चिकित्सा अधिकारियों को संक्रमण के बारे में जानकारी नहीं दी।
इसी बैंक शाखा का एक अन्य कर्मी बीते बुधवार को निजी कार्यक्रम में धौलपुर गया था। वहां से गुरुवार को जयपुर जाते समय बारिश में भीगने से वह जुकाम व बुखार से पीडि़त हो गया। महिला सहकर्मी के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर आशंका में उसने सोमवार को एसएमएस जयपुर में सेम्पल दे दिया। हालांकि तबीयत में सुधार होने पर वह हिण्डौन बैंक शाखा में ड्यूटी पर आ गया। मंगलवार दोपहर बैंक शाखा में कार्य करने के दौरान उसे संक्रमित होने की सूचना मिली।
डॉ. चौधरी ने बताया कि बुधवार को बैंककर्मियों, महिला कर्मी के सूरौठ स्थित ससुरालजनों के नमूने लिए जाएंगे। वही दूसरे बैंककर्मी सिकराय तहसील के जयसिंहपुरा निवासी परिजनों के नमूने के लिए दौसा सीएमएचओ कार्यालय मेें सूचित किया गया है।

Hindi News / Karauli / बीओबी बैंक शाखा में दो कार्मिक कोरोना संक्रमित

ट्रेंडिंग वीडियो