scriptएक लाख की स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचा एक और पैडलर, बाइक जब्त | Police caught another paddler with a smack of one lakh, bike confisca | Patrika News
करौली

एक लाख की स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचा एक और पैडलर, बाइक जब्त

Police caught another paddler with a smack of one lakh, bike confiscated-ऑपरेशन ‘फ्लश आऊट’ के तहत सदर थाना पुलिस की लगातार दूसरी कार्रवाई

करौलीJul 09, 2021 / 11:47 pm

Anil dattatrey

एक लाख की स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचा एक और पैडलर, बाइक जब्त

एक लाख की स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचा एक और पैडलर, बाइक जब्त

हिण्डौनसिटी. अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन ‘फ्लश आऊट’ के तहत सदर थाना पुलिस ने लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को एक बूढ़े स्मैक पैड़लर को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से एक लाख रुपए कीमत की 7.10 ग्राम स्मैक व बाइक जब्त की गई है।

डीएसपी किशोरी लासल ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ स्मैक के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन ‘फ्लश आऊट’के तहत सदर थाना पुलिस ने आरोपी तुलसीपुरा शाहगंज निवासी इस्लाम खान को गिरफ्तार किया है। आरोपी वजीरपुर की ओर से हिण्डौन की तरफ बाइक से आ रहा था।
मुखबिर की सूचना पर थानाप्रभारी कृपाल सिंह के नेतृत्व पुलिस ने कटकड़ नदी के कॉजवे पर की गई नाकाबंदी में उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से पॉलीथिन में रखी 7.10 ग्राम स्मैक और पैकिंग के काम ली जाने वाली पारदर्शी पॉलीथीन जब्त की गई हैं।
आरोपी से पूछताछ में हिण्डौन शहर व आसपास के गांवों में नशा कारोबार से जुड़ें कई नामों के खुलासे की संभावना है। उल्लेखनीय है कि थाना पुलिस ने गुरुवार को भी 10 लाख रुपए कीमत की स्मैक के साथ 65 वर्षीय स्मैक पैडलर को गिरफ्तार किया था।

Hindi News / Karauli / एक लाख की स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचा एक और पैडलर, बाइक जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो