scriptपदभार संभालते ही पीएमओ ने अस्पताल की जांची व्यवस्थाएं और यह बोले… | karauli news | Patrika News
करौली

पदभार संभालते ही पीएमओ ने अस्पताल की जांची व्यवस्थाएं और यह बोले…

करौली. जिला चिकित्सालय के नवनियुक्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. पूरणमल वर्मा ने पदभार संभालने के साथ ही चिकित्सालय की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

करौलीJul 10, 2021 / 08:00 pm

Dinesh sharma

पदभार संभालते ही पीएमओ ने अस्पताल की जांची व्यवस्थाएं और यह बोले...

पदभार संभालते ही पीएमओ ने अस्पताल की जांची व्यवस्थाएं और यह बोले…

करौली. जिला चिकित्सालय के नवनियुक्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. पूरणमल वर्मा ने पदभार संभालने के साथ ही चिकित्सालय की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय के विभिन्न वार्डों में पहुंचकर व्यवस्थाओं को देखा। स्टाफ से चर्चा की। साथ ही रोगियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए। अस्पताल की व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने के लिए सुझाव पेटिका लगाई जाएगी, जिसके माध्यम से मिलने वाले सुझाव-शिकायतों के अनुसार उनका निस्तारण किया जाएगा।
शनिवार को सुबह डॉ. पूरणमल वर्मा ने पीएमओ का कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने के बाद पीएमओ डॉ. वर्मा ने आईसीयू सहित अन्य वार्डों का जायजा लिया। उन्होंने रोगियों व उनके परिजनों से उपचार को लेकर जानकारी ली। इसके बाद मण्डरायल मार्ग स्थित मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य संस्थान (एमसीएच) व सामान्य चिकित्सालय के नवीन भवन पहुंचकर निरीक्षण किया। इससे पहले सामान्य चिकित्सालय में चिकित्सकों व नर्सिंगकर्मियों ने नवनियुक्त पीएमओ का स्वागत किया। इस दौरान डॉ. ऋषिराज शर्मा, डॉ. डीएन शर्मा , वरिष्ठ नर्सिंगकर्मी जयसिंह मीना, नर्सेज एसोसिएशन जिलाध्यक्ष विक्रम मीना, सतीश अरहेला, रंगीलाल सहित अन्य मौजूद थे।
व्यवस्थाएं बनाएंगे बेहतर
पदभार संभालने के बाद पीएमओ डॉ. पूरणमल ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि सभी को साथ लेकर चिकित्सालय की व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाया जाएगा। ताकि रोगियों को बेहतर उपचार मिलने के साथ सुविधाएं मिल सकें। अस्पताल में सुझाव पेटिका लगाने की नई व्यवस्था की जाएगी। साथ ही आउटडोर में निर्धारित समय तक चिकित्सक मिलें, एमसीएच में ही गर्भवती महिलाओं की सोनोग्राफी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। वहीं एमसीएच की लैब की व्यवस्थाएं भी बेहतर की जाएंगी।

Hindi News / Karauli / पदभार संभालते ही पीएमओ ने अस्पताल की जांची व्यवस्थाएं और यह बोले…

ट्रेंडिंग वीडियो