scriptतीन दिन में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार नहीं,तो एसडीएम आवास पर देंगे धरना | If the accused of firing are not arrested in three days, then the SDM | Patrika News
करौली

तीन दिन में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार नहीं,तो एसडीएम आवास पर देंगे धरना

If the accused of firing are not arrested in three days, then the SDM will stage a protest-कोली समाज ने फरार आरोपियों ने की गिरफ्तारी की मांग

करौलीJul 16, 2021 / 12:09 am

Anil dattatrey

तीन दिन में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार नहीं,तो एसडीएम आवास पर देंगे धरना

तीन दिन में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार नहीं,तो एसडीएम आवास पर देंगे धरना


हिण्डौनसिटी. महावर धर्मशाला परिसर में निर्माण कार्य के विवाद में हुई फायरिंग के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज कोली समाज के लोगों ने गुरुवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन कर विरोध जताया। साथ ही भरतपुर रेंज के पुलिस महा निरीक्षक के नाम एसडीएम अनूप सिंह को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की।

कोली समाज के तेजसिंह कोली व चतुर्भुज महावर ने बताया कि एक जून को महावर धर्मशाला परिसर में निर्माण कार्य के दौरान कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से समाज के पांच लोग घायल हो गए थे। इस मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने पर दर्ज करवाई गई। जिसमें कुछ लोगों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि कई अन्य आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।
लोगों का आरोप है कि फरार आरोपियों द्वारा पीडित परिवार के लोगों को राजीनामा के लिए डराया और धमकाया जा रहा है। उन्होंने चेताया कि अगर तीन दिन में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो कोली समाज के लोग एसडीएम आवास के बाहर धरना देंगे। ज्ञापन देने वालों में गोपाल लाल, बिहारी, प्रभाती, मंजा राम महावर, गौरव आदि लोग मौजूद थे।

Hindi News / Karauli / तीन दिन में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार नहीं,तो एसडीएम आवास पर देंगे धरना

ट्रेंडिंग वीडियो