scriptKanpur news: साहब,”न कोई अधिकारी और न सुन नहीं रही पुलिस और अब डिप्टी सीएम से भी नही मिलने दिया | Kanpur: Woman had come to meet Deputy CM, caught by police | Patrika News
कानपुर

Kanpur news: साहब,”न कोई अधिकारी और न सुन नहीं रही पुलिस और अब डिप्टी सीएम से भी नही मिलने दिया

Kanpur news: कानपुर देहात में डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देने पहुंची महिला को पुलिस ने पकड़ा कर थाने भेज दिया। जहां रोते हुए महिला बोली, “नहीं कोई अधिकारी और नहीं सुन नहीं रही पुलिस.

कानपुरNov 22, 2023 / 07:50 pm

Avanish Kumar

Kanpur news:साहब,"नहीं कोई अधिकारी और नहीं सुन नहीं रही पुलिस और अब डिप्टी सीएम से भी नही मिलने दिया

Kanpur news: साहब,”नहीं कोई अधिकारी और नहीं सुन नहीं रही पुलिस और अब डिप्टी सीएम से भी नही मिलने दिया

Kanpur news: कानपुर देहात मूसानगर एक कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को शिकायती पत्र देने पहुंची महिला को पुलिस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। जब महिला डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देने की जिद पर अड़ी रही। तो महिला को पुलिस ने थाने लेकर चली आई। जहां पर पुलिस महिला से पूछताछ करी है।
पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना नाम सविता बताया है और वह राजपुर में रहती है। रोते हुए महिला कहना था कि साहब गांव के कुछ लोग उसे परेशान करने के साथ अभद्रता करते हैं। शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। नहीं कोई अधिकारी सुन रहा है और नहीं पुलिस सुन नहीं रही। सविता ने कहा कि अधिकारियों के चौखट के चक्कर लगाकर थकाने के बाद वह अपनी शिकायत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को देने आई है। यहां पर भी उसको किसी ने मिलने नहीं दिया है।
वही पूरे मामले को लेकर एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि मूसानगर में आज डिप्टी सीएम का कार्यक्रम था। इस दौरान राजपुर की रहने वाली महिला सविता श्रीवास्तव हेलीपैड की बाउंड्री को फादने का प्रयास कर रही थी।
जब पुलिस टीम ने उनको रोक और कहा कि आप यह काम ना करें आपकी जो भी समस्या है। उसका प्रार्थना पत्र सक्षम अधिकारी को दे दें। लेकिन जब वह नहीं मानी तो पुलिस उन्हें पूछताछ हेतु मूसानगर थाने लेकर आई थी।
जहां उन्होंने बताया है कि स्थान स्तर पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। मैंने खुद महिला से बात की है। महिला की समस्या का निस्तारण कराया जाएगा और जो भी वह आरोप पुलिस पर लग रही हैं। उसकी भी जांच करवाई जाएगी। जांच में अगर कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है। तो निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News / Kanpur / Kanpur news: साहब,”न कोई अधिकारी और न सुन नहीं रही पुलिस और अब डिप्टी सीएम से भी नही मिलने दिया

ट्रेंडिंग वीडियो