scriptKanpur:अनियंत्रित कार टकराई पेड़ से ढाबा संचालक की मौत | Kanpur: Uncontrolled car collides with tree, dhaba operator dies | Patrika News
कानपुर

Kanpur:अनियंत्रित कार टकराई पेड़ से ढाबा संचालक की मौत

Kanpur road accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में ढाबा संचालक की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

कानपुरSep 08, 2023 / 09:26 pm

Avanish Kumar

Kanpur:अनियंत्रित कार टकराई पेड़ से ढाबा संचालक की मौत

Kanpur:अनियंत्रित कार टकराई पेड़ से ढाबा संचालक की मौत

Kanpur road accident: कानपुर के महाराजपुर हाईवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में ढाबा संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मशक्कत के बाद ढाबा संचालक को निकाला और सीएचसी ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताते चले कि महाराजपुर के महोली गांव निवासी प्रवीण सिंह उर्फ भुल्लन (40) का कानपुर-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर ढाबा है। परिवार में पत्नी सोनम और बेटा विराट है। छोटे भाई सुधीर ने बताया कि प्रवीण ढाबा बंद कराकर कार से गांव जा रहे थे।
इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो और कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस उन्हें एंबुलेंस से सरसौल सीएचसी ले गई जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
महाराजपुर थानाध्यक्ष अभिषेक शुक्ल ने बताया कि अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने पर हादसा हुआ है। हादसे में घायल ढाबा संचालक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News / Kanpur / Kanpur:अनियंत्रित कार टकराई पेड़ से ढाबा संचालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो