scriptKanpur news:बेटे ने नहीं देखने दिया था वर्ल्ड कप फाइनल मैच,नाराज पिता ने उतार दिया था मौत के घाट | Kanpur news: Son switched off TV, father murdered him | Patrika News
कानपुर

Kanpur news:बेटे ने नहीं देखने दिया था वर्ल्ड कप फाइनल मैच,नाराज पिता ने उतार दिया था मौत के घाट

Kanpur news: कानपुर में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच पिता नहीं देख पाया। तो उसने अपने बेटे की हत्या कर दी थी। पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है।

कानपुरNov 21, 2023 / 09:49 pm

Avanish Kumar

Kanpur news:बेटे ने नहीं देखने दिया था वर्ल्ड कप फाइनल मैच,नाराज पिता ने उतार दिया था मौत के घाट

Kanpur news:बेटे ने नहीं देखने दिया था वर्ल्ड कप फाइनल मैच,नाराज पिता ने उतार दिया था मौत के घाट

Kanpur news: कानपुर के थाना चकेरी अंतर्गत रविवार को पिता ने पुत्र की गला दबा के हत्या कर दी थी। पुलिस ने आज हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया है कि वह भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप (World Cup) का फाइनल मैच नहीं देखने दे रहा था। जिससे नाराज होकर उसने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया था।
बताते चलें कि चकेरी के अहिरवा स्थित संजीव नगर में फर्नीचर कारीगर दीपक निषाद परिवार के साथ रहते था। घर में पिता गणेश निषाद और माँ सुनीता भी रहती थी। नशे के आदी होने के चलते दीपक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद से दीपक और नशा करने लगा था। वही दीपक के पिता गणेश भी नशे के आदि थे और दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था।
पुलिस पूछताछ में हत्या आरोपी पिता गणेश ने बताया कि 19 तारीख को भी शराब के नशे में दीपक घर आया था। इस दौरान टी.वी.पर भारत व ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा था। मैं मैच देख रहा था। तभी मेरा बेटा दीपक अंदर आया और आते ही टीवी बंद कर दी और कहने लगा कि मैच देखना बंद करो खाना बना मुझे भूख लगी है।
मुझे भी गुस्से आ गया और मैने कहा कि अपनी मां के साथ लड़ाई झगड़ा करके तुमने उन्हें तो निकल ही दिया है। इसलिए तुम जाओ और खाना बनाओ जाकर मुझे वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने दो।लेकिन वह शराब के नशे में इतना ज्यादा था कि वह गाली गलौज करने लगा तो मैने विवाद को टालने के लिए बर्तन धोना शुरू किया और सोचा कि जल्दी से खाना बना लूं और जाकर वर्ल्ड कप का मैच देखूं।
लेकिन दीपक नहीं माना और पास में खड़े होकर नशे की हालत में गाली गलौज करता रहा। तो मुझे गुस्सा आ गई और मैंने उसे धक्का दे दिया और वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद मैने मोबाइल की डाटा केबल से उसका गला घोट दिया और फिर घबराकर घर से चला गया था।

Hindi News/ Kanpur / Kanpur news:बेटे ने नहीं देखने दिया था वर्ल्ड कप फाइनल मैच,नाराज पिता ने उतार दिया था मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो