scriptKanpur news: गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Kanpur news: Police arrested the absconding accused | Patrika News
कानपुर

Kanpur news: गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur news: कानपुर देहात में गैर इरादतन हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुरNov 18, 2023 / 06:42 pm

Avanish Kumar

Kanpur news: गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur news: गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur news: कानपुर देहात के शिवली थानें ने दर्ज गैर इरादतन हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।
बताते चलें कि कानपुर देहात के शिवली के ग्राम नयापुरवा निवासी देशराज ने 12 नवंबर की देर शाम गांव के रहने वाले रोशनलाल पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर रोशन लाल के पर धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच पूरी होने के बाद से रोशन लाल लगातार फरार चल रहा था। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए रूरा तिराहा कस्बा शिवली से गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। जहां पुलिस ने रोशन लाल से घटना से जुड़ी जानकारी एकत्र करने के बाद कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है।
पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी शिवली ने बताया कि दर्ज मुकदमे ने रोशनलाल फरार चल रहा था। जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया है। नियमानुसार माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

Hindi News/ Kanpur / Kanpur news: गैर इरादतन हत्या में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो