scriptKanpur news: पत्नी की हरकतों से परेशान था पति, तो उठाया था यह कदम ! | Kanpur: Husband was upset with wife's actions, took this step | Patrika News
कानपुर

Kanpur news: पत्नी की हरकतों से परेशान था पति, तो उठाया था यह कदम !

Kanpur dehat news: पत्नी से परेशान हो कर पति ने हत्या की थी। इस साथ ही पुलिस को गुमराह करने के लिया अपहरण की फर्जी सूचना भी पुलिस को दी थी।

कानपुरSep 07, 2023 / 03:35 pm

Avanish Kumar

Kanpur news: पत्नी की हरकतों से परेशान था पति, तो उठाया था यह कदम !

Kanpur news: पत्नी की हरकतों से परेशान था पति, तो उठाया था यह कदम !

Kanpur dehat news: कानपुर देहात के थाना शिवली के अंतर्गत अपहरण के बाद हुई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने 36 घंटे के अंदर कर दिया है।

महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि अपहरण की झूठी सूचना पुलिस को देने वाले महिला के पति ने अपने 3 दोस्तो के साथ मिलाकर की थी।
पुलिस ने महिला के पति व उसके दो दोस्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही अन्य तीसरे फरार साथी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

बताते चलें कि कानपुर नगर के ग्राम पनौक पुरवा थाना चौबेपुर निवासी रमन पाल अपनी पत्नी सरिता देवी और 3 वर्षीय बच्चे को लेकर सुसराल से मंगलवार देर रात अपने घर के लिए निकला था।
इस दौरान शिवली थाना क्षेत्र के अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में रमन पाल की पत्नी सरिता देवी का अपहरण हो गया था। जिसकी सूचना रमन पाल ने पुलिस को दी थी।

पुलिस सरिता देवी की तलाश में जुटी होई थी इस दौरान बुधवार को केशरी निवादा नहर के पास झाडियों में पुलिस को बरामद हुआ था।
वही घटना के खुलासे में जुटी पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर मृतका सरिता देवी के पति रमन पाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। रमन पाल पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बाद में रमन पाल ने पुलिस को पत्नी की हत्या की जाने की बात को कबूला लिया और बताया कि साहब मेरी पत्नी मुझे परेशान करती थी और उसकी हरकतों से मैने तंग आकर अपने साथी रनजीत उर्फ गुल्लू,अखिल पाल व सौरभ गौतम साथ मिला कर पत्नी की हत्या कर शव को केशरी निवादा नहर के पास झाडियों में फेंक दिया था और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण की झूठी सूचना दी थी।
वही घटना का खुलासा करते हुए एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति रमन पाल ने अपने साथियों के साथ मिला कर करी थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला के अपहरण की झूठी सूचना दी थी।
मृतक महिला के पति व दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही हत्या में शामिल फरार आरोपी सौरभ गौतम की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। जल्द ही फरार आरोपी सौरभ गौतम को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News / Kanpur / Kanpur news: पत्नी की हरकतों से परेशान था पति, तो उठाया था यह कदम !

ट्रेंडिंग वीडियो