scriptकानपुर के एचबीटीयू कॉलेज में जन्मदिन की पार्टी में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच झगड़ा, तीन घायल | Kanpur HBTU: Fight between senior and junior student, three injured | Patrika News
कानपुर

कानपुर के एचबीटीयू कॉलेज में जन्मदिन की पार्टी में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच झगड़ा, तीन घायल

Kanpur HBTU Fight between senior and junior student, three injured कानपुर के एचबीटीयू में सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों की पिटाई कर दी। कई छात्रों को चोटें भी आईं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है रैगिंग से इंकार करने पर सीनियर छात्रों में जूनियर छात्रों की पिटाई की।

कानपुरOct 18, 2024 / 12:12 pm

Narendra Awasthi

कानपुर एचबीटीयू में मारपीट
Kanpur HBTU Fight between senior and junior student, three injured उत्तर प्रदेश के कानपुर में एचबीटीयू कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया है। जिसमें आठ सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों के साथ मारपीट की कई छात्रों को छोटे भी आए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल ने बताया कि जन्मदिन पार्टी के दौरान सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट हुई है। जिसमें तीन छात्रों को चोट आई है। घायलों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

IMD weather forecast: मानसून की विदाई जल्द, इस महानगर के लिए आफत की बारिश और बाढ़ का अलर्ट

Kanpur HBTU Fight between senior and junior student, three injured नवाबगंज थाना क्षेत्र के एचबीटीयू कॉलेज में बीटेक के सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें तीन छात्रों को चोटें आई हैं। बताया जाता है कॉलेज के सीनियर छात्र, जूनियर छात्रों की रैंगिंग कर रहे थे। जिसका विरोध करना महंगा पड़ गया। जूनियर छात्रों के इंकार करने पर सीनियर छात्रों ने पिटाई कर दी। जिससे छात्रों को चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमिश्नरेट पुलिस रैंगिंग की घटना पर कुछ भी नहीं बता रही है।

क्या कहते हैं अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल कानपुर?

Kanpur HBTU Fight between senior and junior student, three injured अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि एचबीटीयू कॉलेज कैंपस में बीटेक छात्र जन्मदिन मना रहे थे। इसी दौरान सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच आपस में लड़ाई हो गई। जिससे तीन छात्रों को चोट आई है। मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Kanpur / कानपुर के एचबीटीयू कॉलेज में जन्मदिन की पार्टी में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच झगड़ा, तीन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो