scriptप्लाट बेचने के विवाद में पत्नी की हत्या, खुद ट्रेन के आगे कूदा, मचा कोहराम | Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide | Patrika News
कानपुर

प्लाट बेचने के विवाद में पत्नी की हत्या, खुद ट्रेन के आगे कूदा, मचा कोहराम

Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide कानपुर में पिता पुराने घर को बेचना चाहता था। जबकि मां दो बेटों को देने का दबाल बना रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने खौफनाक कदम उठा लिया। पत्नी की हत्या के बाद स्वयं ट्रेन के आगे खुद का आत्महत्या करने की कोशिश की।

कानपुरOct 02, 2024 / 05:57 pm

Narendra Awasthi

मौके पर खड़े परिजन और पुलिस टीम
Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रॉपर्टी बेचने को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एडीसीपी दक्षिण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतक पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि हत्या के बाद पति रेल पटरी पर लेट गया। जिससे वह घायल हो गया है। जीआरपी में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मामला गुजैनी थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

हावड़ा-दिल्ली रूट पर फिर मिला अग्निशमन यंत्र, मालगाड़ी के ड्राइवर की जानकारी से मचा हड़कंप

Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide थाना क्षेत्र के पिपौरी गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब गांव वालों को जानकारी मिलेगी प्रह्लाद ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी शशि सैनी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक पुत्र सत्येंद्र ने बताया कि पिता प्रहलाद पुराना घर बेचना चाहते थे। जबकि मां कहती थी कि मकान को दोनों बेटों को दे दिया जाए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। मां ने बताया कि वह मकान बेचने नहीं देगी। लेकिन पिता ने पहले ही बयाना ले लिया था। इस बात को लेकर आज दोनों में झगड़ा हुआ। प्रहलाद में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और भाग गया।

ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या की कोशिश

Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide इधर प्रहलाद हत्या करने के बाद झांसी रेलवे लाइन पर पहुंच गया। जहां ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन ट्रेन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जीआरपी में प्रह्लाद को गंभीर हालत में हैलेट में भर्ती कराया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

क्या कहते हैं एडीसीपी?

Husband killed his wife with an axe, tried to commit suicide मौके पर पहुंची गुजैनी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया‌। एडीसीपी दक्षिण मनोज कुमार पांडे ने बताया कि मृतक पुत्र की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्यारोपी पिता ट्रेन की टक्कर से घायल हो गया। जिसका उपचार हैलेट में चल रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Kanpur / प्लाट बेचने के विवाद में पत्नी की हत्या, खुद ट्रेन के आगे कूदा, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो