scriptडेली पैसेंजर के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रही कानपुर-प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस | Good news for Kanpur Lucknow Daily Passenger | Patrika News
कानपुर

डेली पैसेंजर के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रही कानपुर-प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस

– जाने स्टॉपेज व पहुंचने का समय
 

कानपुरFeb 01, 2021 / 10:09 am

Narendra Awasthi

डेली पैसेंजर के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रही कानपुर-प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस

Patrika

कानपुर. कानपुर-लखनऊ-प्रतापगढ़ के बीच चलने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है। दिल्ली यात्रियों में रूट की सबसे लोकप्रिय ट्रेनों में से एक कानपुर प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस का संचालन आज से शुरू हो रहा है। जिससे कानपुर-उन्नाव-लखनऊ-प्रतापगढ़ रूट के यात्रियों के लिए सफर आरामदायक और सुविधाजनक रहेगा। कोविड-19 के कारण अन्य ट्रेनों की भांति कानपुर प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस का संचालन भी बंद कर दिया गया था।

17:35 बजे पर खुलेगी कानपुर से

रेलवे ने स्पेशल ट्रेन कानपुर सेंट्रल प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस को शुरू करने का निर्णय लिया है। स्पेशल ट्रेन में यात्रा करने के लिए रिजर्वेशन कराना आवश्यक है। बिना रिजर्वेशन के यात्री सफर नहीं कर सकते हैं। रेल विभाग द्वारा जारी टाइम टेबल के अनुसार यह गाड़ी कानपुर से 17:35 पर खुलेगी। उन्नाव 17:58 पर पहुंचेगी। लखनऊ 19:05 बजे, जबकि रायबरेली 20:40 पर, अमेठी में रात 22:01, प्रतापगढ़ 23:00 बजे पहुंचेगी।

प्रतापगढ़ से 4:25 पर खुलेगी

वापसी में यह ट्रेन प्रतापगढ़ से अगले दिन 2 फरवरी को सुबह 4:25 पर खुलेगी। अमेठी में उसके पहुंचने का समय 5:04 है। रायबरेली 6:12, लखनऊ 7:50 बजे, कानपुर सेंट्रल पहुंचने का समय 9:40 है। ट्रेनों के स्टॉपेज के विषय में भी जानकारी दी गई है। इस ट्रेन की सुविधा कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, निगोहा, रायबरेली बछरावां, हरचंदपुर, अमेठी फुरसतगंज, जायस, कासिमपुर, गौरीगंज, प्रतापगढ़, अंतू, चिलबिला रेलवे स्टेशन के यात्रियों को मिलेगी।

Hindi News/ Kanpur / डेली पैसेंजर के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रही कानपुर-प्रतापगढ़ इंटरसिटी एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो