scriptBear Terror : दहशत मचा रहे भालू… दुकानों के शटर तोड़कर घुस रहे, अब तक इतनों पर किया अटैक | bear attack in kanker, breaking shop shutters,so many have been attack | Patrika News
कांकेर

Bear Terror : दहशत मचा रहे भालू… दुकानों के शटर तोड़कर घुस रहे, अब तक इतनों पर किया अटैक

Kanker Bear Terror : जिले के दुधावा बस स्टैंड में इन दिनों भालू के दहशत से लोग परेशान हैं।

कांकेरFeb 16, 2024 / 11:28 am

Kanakdurga jha

bear_terror.jpg
Kanker Bear Terror : जिले के दुधावा बस स्टैंड में इन दिनों भालू के दहशत से लोग परेशान हैं। दुधावा बस स्टैंड के दुकानों में लगे मजबूत शटर भी भालू को नहीं रोक पा रहे हैं, पिछले कई दिनों से भालू क्षेत्र के दुकानों का शटर तोड़ रहा है। दुधावा क्षेत्र के लोग इन दिनों भालू से परेशान है। ग्रामीणों ने बताया कि भालू छोटा नहीं है वह बहुत बड़ा है और उसका मुंह सफेद है बस स्टैंड के पास बनीं दुकानों पर भालू का सबसे ज्यादा आतंक देखने को मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

IED ब्लास्ट की घटना में शामिल दो खूंखार नक्सली गिरफ्तार, अब तक इतने धमाकों में हुए थे शामिल



बस स्टैंड में स्थित किराना दुकान के गोदाम के अंदर गुड़ रखा गया है, जिसकी महक रोज रात को भालू को अपनी ओर खींचती है, भालू भी गुड़ के लालच में आता है लेकिन दोनों के बीच लोहे की मजबूत शटर आ जाती है, इसलिए गुड़ ना मिलने से भालू शटर पर ही अपना पूरा गुस्सा निकालकर वापस लौट जाता है। दुधावा बस स्टैंड में स्थित संदीप साहू की किराना दुकान के शटर को भालू ने दो से अधिक बार तोड़ा है।
यह भी पढ़ें

Bijapur Naxal Attack : गुडेम कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, जमकर हुई गोलीबारी… 6 IED बम बरामद



दुकान में गुड़ रखा हुआ है, जिसे खाने के लालच में भालू दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश करता है, जिससे शटर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इससे पहले भी भालू ने शटर तोड़ा था, जिसे मरम्मत कराया गया था। लेकिन फिर एक बार भालू का गुस्सा शटर को सहना पड़ा है, जिसके बाद बस स्टैंड के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। व्यापारियों को बार-बार नुकसान होने से उन्हें आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है।

Hindi News / Kanker / Bear Terror : दहशत मचा रहे भालू… दुकानों के शटर तोड़कर घुस रहे, अब तक इतनों पर किया अटैक

ट्रेंडिंग वीडियो